लोगों ने पीएम मोदी से लगाई 'गुहार' : जुकरबर्ग से मिल कैंडी क्रश नोटिफिकेशन रुकवाएं

लोगों ने पीएम मोदी से लगाई 'गुहार' : जुकरबर्ग से मिल कैंडी क्रश नोटिफिकेशन रुकवाएं

यह तो आप जानते ही हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फेसबुक के संस्थापक मार्क ज़ुकरबर्ग की 27  सितंबर को अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित फेसबुक के मुख्यालय में मुलाकात होने वाली है। इस बात की जानकारी फेसबुक के सीईओ ज़ुकरबर्ग ने अपने आधिकारिक एफबी प्रोफाइल से दी थी। इससे जुड़ी दिलचस्प खबर यह है कि पीएम की इस मुलाकात से पहले लोग लगातार पीएम को रिक्वेस्ट भेज रहे हैं कि वह किसी तरह से कैंडी क्रश नोटिफिकेशन्स रुकवा दें...।

गोया यह मुद्दा नेशनल या इंटरनेशनल इंट्रेस्ट का हो गया हो... लेकिन यह सच है कि लोग चाहते हैं कि लोकप्रिय वीडियो गेम कैंडी क्रश से जुड़े नोटिफिकेशन्स पर लगाम लगाने के लिए पीएम मोदी फेसबुक के सीईओ जुकरबर्ग से बात करें। Tiffi और Mr Toffee जॉइन करने के ढेरों इन्विटेशन हमारे-आपके सोशल नेटवर्किंग प्रोफाइल पेज पर आते रहते हैं और इससे कई लोग खासे परेशान भी होते रहते हैं। लगता है कि लोगों को इससे बचने का एक ही तरीका नजर आता है.. वह है खुद पीएम मोदी का इस बाबत जुकरबर्ग से बात करना।

विजय करन एस राठौर ने कहा- मुझे पूरा विश्वास है कि मोदी जी खुद कैंडी क्रश रिक्वेस्ट से परेशान हो चुके होंगे...! इसलिए यह मीटिंग हो रही है।
 


वैसे हम आपको बता दें कि अगर आप कैंडी क्रश के नोटिफिकेशन्स से परेशान हैं तो ऐप सेटिंग में जाकर Turn off the notifications क्लिक कर दीजिए। समस्या सुलझ जाएगी। है न सिंपल।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com