बच्चे का हो रहा था मुंडन, देखकर रोने लगी मां, बोली- इतना दुख तो अपने बाल कटवाने पर भी नहीं हुआ - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मुंडन समारोह के दौरान एक मां अपने बेटे को देखकर रो रही है. इस वीडियो को कंटेट क्रिएटर ऐश्वर्या कौशिक सेठ ने मई में अपने बेटे के मुंडन समारोह के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

बच्चे का हो रहा था मुंडन, देखकर रोने लगी मां, बोली- इतना दुख तो अपने बाल कटवाने पर भी नहीं हुआ - देखें Video

बच्चे का हो रहा था मुंडन, देखकर रोने लगी मां

ज्यादातर बच्चों का जब मुंजन होता है, तो वो जरूर रोते हैं. बल्कि खूब रोते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी देखा है कि किसी बच्चे के मुंडन के समय उसकी मां रो रही हो. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मुंडन समारोह के दौरान एक मां अपने बेटे को देखकर रो रही है. इस वीडियो को कंटेट क्रिएटर ऐश्वर्या कौशिक सेठ ने मई में अपने बेटे के मुंडन समारोह के बाद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. सदियों पुरानी हिंदू परंपरा के तहत अपने बेटे का सिर मुंडवाते हुए देखना उनके लिए काफी भावुक कर देने वाला पल था. ऐश्वर्या, जो एक वीडियो कंटेट क्रिएटर हैं, उन्होंने क्लिप को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और इसे 43 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मुंडन समारोह (Mundan Ceremony) एक महत्वपूर्ण हिंदू परंपरा का हिस्सा है, जहां जन्म के बाद पहली बार बच्चे का सिर मुंडाया जाता है. एक नाई बच्चे का सिर मुंडवाने का काम करता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में ऐश्वर्या का बच्चा मोबाइल फोन पर बैठकर कार्टून देखता नजर आ रहा है. इस नजारे को देखकर बच्चे की मां की आंखों में आंसू आ जाते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "इतना दुख तो अपना हेयरकट खराब होने पर नहीं हुआ कभी." साथ ही फैंस और फॉलोअर्स को 43 मिलियन व्यूज के लिए धन्यवाद दिया. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा. "तुम दोनों सच में बहुत प्यारे हो. अद्भुत यार.“ दूसरे ने लिखा, "आपका बच्चा बहुत प्यारा है."