कुत्ते की पीठ पर खड़े होकर बंदर चुराने लगा चिप्स का पैकेट, फिर डॉगी ने ऐसे की अपने दोस्त की मदद - देखें Video

क्या आपने कभी बंदर और कुत्ते के बीच दोस्ती देखी है. अगर नहीं देखी तो ये वीडियो देखकर आपको जरूर यकीन हो जाएगा कि बंदर और कुत्ता एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं. इसमें एक बंदर को कुत्ते के ऊपर बैठा हुआ दिखाया गया है.

कुत्ते की पीठ पर खड़े होकर बंदर चुराने लगा चिप्स का पैकेट, फिर डॉगी ने ऐसे की अपने दोस्त की मदद - देखें Video

कुत्ते की पीठ पर खड़े होकर बंदर चुराने लगा चिप्स का पैकेट

बंदर बहुत ही मजेदार जानवर होते हैं और साथ ही बड़े शैतान भी होते हैं. कई बार तो बंदर ऐसी शैतानियां कर जाते हैं, जिनपर आपको यकीन ही नहीं होगा. इंसानों की नकल करने में तेज ये जानवर इंसानों को परेशान भी बहुत करते हैं. खासतौर पर तब जब ये गुस्से में हों. लेकिन, क्या आपने कभी बंदर और कुत्ते के बीच दोस्ती देखी है. अगर नहीं देखी तो ये वीडियो देखकर आपको जरूर यकीन हो जाएगा कि बंदर और कुत्ता एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं. इसमें एक बंदर को कुत्ते के ऊपर बैठा हुआ दिखाया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर naughty.raa's नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, सच्चे दोस्त. वीडिय़ो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर कुत्ते की पीठ पर चढ़कर चिप्स कै पैकेट तोड़ रहा है. तोड़ते-तोड़ते वो नीचे गिर जाता है. उसके बाद वो दोबारा कुत्ते की पीठ पर चढ़कर चुपचाप बैठ जाता है. कुत्ता इस दौरान शांति से खड़ रहता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग कुत्ते और बंदर को सच्चा दोस्त बता रहे हैं. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसी दोस्ती नसीब वालों को ही मिलती है. दूसरे ने लिखा- ऐसी दोस्ती हो तो कुछ भी संभव हो सकता है.