बंदर को पत्थर मारने जा रहा था शख्स, तभी बंदर ने लगाई ज़ोर की छलांग, कूदा ऊपर और फिर जो किया...

शख्स उस बंदर को भगाने के लिए उसे मारने की कोशिश कर रहा था, लेकिन गुस्साए बंदर ने उसके साथ जो किया, वो देखकर आप भी डर जाएंगे.

बंदर को पत्थर मारने जा रहा था शख्स, तभी बंदर ने लगाई ज़ोर की छलांग, कूदा ऊपर और फिर जो किया...

बंदर को पत्थर मारने जा रहा था शख्स, तभी बंदर ने लगाई ज़ोर की छलांग

बंदर जितने समझदार होते हैं, उतने ही खुराफाती भी होते हैं, जो उनके साथ प्यार से रहता है उसके साथ वो अच्छा बर्ताव करते हैं, और जो उन्हें छेड़ता या परेशान करता है, तो बंदर उसे बुरी तरह से परेशान करते हैं. कई बार तो गुस्से में आकर बंदर काट भी लेते हैं. इसी वजह से कहा जाता है कि बंदर को कभी छेड़ना या परेशान नहीं करना चाहिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल, शख्स उस बंदर को भगाने के लिए उसे मारने की कोशिश कर रहा था, लेकिन गुस्साए बंदर ने उसके साथ जो किया, वो देखकर आप भी डर जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर घर के गेट पर चढ़ जाता है और वहां मौजूद शख्स उसे भगाने के लिए पत्थर लेकर मारने की कोशिश करता है, लेकिन बंदर को गुस्सा आ जाता है और वो शख्स पर छलांग लगाकर बड़ी ज़ोर से कूदता है, जिससे वो शख्स बुरी तरह से ज़मीन पर गिर जाता है और उसे तेज़ी से चोट भी लगती है. इतने में वो बंदर वहां से भाग जाता है, तो देखा आपने कैसे बंदर को परेशान करने की शख्स को सजा मिल जाती है.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Meemlogy नाम के पेज से शेयर किया गया है. लोग इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं. वीडियो पर अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बजरंग बली जी को मारने की सजा मिल गई. दूसरे यूजर ने कमेंट किया- बंदर ने बिल्कुल सही किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

‘मम्मी चुरा लेती हैं मेरी चॉकलेट, भेज दो जेल', 3 साल का बच्चा पुलिस के पास पहुंचा