रेस्टोरेंट में घुसी विशालकाय छिपकली, देखते ही महिला का हुआ बुरा हाल और फिर हुआ कुछ ऐसा

रेस्टोरेंट का एक कर्मचारी मॉनिटर छिपकली को पकड़ने की कोशिश कर रहा है, क्योंकि महिला जोर-जोर से चिल्ला रही है.

थाईलैंड (Thailand) के एक सुपरमार्केट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जब एक विशालकाय छिपकली (monitor lizard) एक रेस्टोरेंट के अंदर घुस आई. रेस्टोरेंट का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें एक महिला अपनी कुर्सी पर खड़ी है और जमीन पर रेंगने वाली विशालकाय छिपकली को देखकर चिल्ला रही है. वहीं, रेस्टोरेंट का एक कर्मचारी मॉनिटर छिपकली को पकड़ने की कोशिश कर रहा है, क्योंकि महिला जोर-जोर से चिल्ला रही है.

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वो शख्स मॉनिटर छिपकली को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. वीडियो को वायरल हॉग नाम के YouTube चैनल पर अपलोड किया गया है, जो कि थाईलैंड के नराथिवट के एक रेस्टोरेंट का है. यह वीडियो 8 फरवरी का है. इस खौफनाक मंजर को थाईलैंड के 7 इलेवन स्टोर में फिल्माया गया था और बाद में थाई ट्रैवल एजेंसी मुंडो नोमाडा द्वारा ऑनलाइन शेयर किया गया. जब लोगों ने इस छिपकली को देखा तो वह भी हैरान रह गए, जो अपनी जीभ को अंदर और बाहर घुमाते हुए स्टोर के चारों ओर घूमता देखता है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेस्टोरेंट के अंदर मॉनिटर छिपकली को देखकर एक महिला बुरी तरह से डर गई. महिला कुर्सी पर खड़ी है और फर्श पर मौजूद विशालकाय छिपकली को देखकर चिल्ला रही है. क्लिप में, एक शख्स छिपकली को महिला से दूर करने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है. लेकिन वह भी पास जाने से डर रहा था क्योंकि छिपकली तेजी से उस पर हमला करने की कोशिश कर रही थी.

आखिरकार शख्स विशालकाय छिपकली को एक लंबी छड़ी की मदद से जमीन पर पिन करके महिला से दूर ले जाता है. महिला आखिरकार शांत हो गई और उसने राहत की सांस ली. इस पूरी घटना को दो अन्य महिलाओं ने भी देखा जो रेस्टॉरेंट के बाहर खड़ी थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें : जॉब इंटरव्यू का दर्दनाक वीडियो कर गया मशहूर