VIDEO: सिंगर Priyanka Singh के साथ थावे महोत्सव में हुई सरेआम बदतमीजी, गाने से रोका, छीना माइक

Bhojpuri Singer Priyanka Singh Viral Video: हाल ही में वायरल एक वीडियो में भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह गाना गाती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि, वह फूट-फूट कर रोने लगती हैं. दरअसल, एंकर लाइव परफॉर्मेंस के दौरान बीच में ही उन्हें रोक देती है. इसके साथ ही उनके हाथ से माइक छीनने की भी कोशिश की जाती है.

VIDEO: सिंगर Priyanka Singh के साथ थावे महोत्सव में हुई सरेआम बदतमीजी, गाने से रोका, छीना माइक

थावे महोत्सव में बदतमीजी के बाद रोते हुए बोलीं प्रियंका सिंह 'ये गोपालगंज की बेटी का अपमान'

Misbehavior With Bhojpuri Singer Priyanka Singh: अक्सर कलाकारों को कई बार जाने-अनजाने कुछ ऐसे लोगों से रूबरू होना पड़ जाता है, जो लक्ष्मण रेखा पार कर बदतमीजी कर बैठते है. ऐसा ही कुछ हुआ भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका सिंह के साथ थावे महोत्सव में, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, यह वीडियो बिहार (Bihar) के गोपालगंज में आयोजित थावे महोत्सव (Thawe Mahotsav 2023) का है, जहां भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri singer) प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) को लाइव परफॉर्मेंस के दौरान बेइज्जती झेलनी पड़ गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एंकर रुपम त्रिविक्रम (anchor Rupam Trivikram) ने उन्हें लाइव परफॉर्मेंस के दौरान बीच में ही रोक दिया, जिसके बाद भोजपुरी गायिका प्रियंका सिंह फूट-फूट कर रो पड़ीं. यही नहीं स्टेज पर गायिका प्रियंका सिंह के हाथ से माइक छीनने की कोशिश भी की गई है.  

यहां देखें वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह गाना गाती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि, भोजपुरी गायिका फूट-फूट कर रोने लगती हैं. दरअसल, हाल ही में बिहार के गोपालगंज में 15 और 16 अप्रैल को थावे महोत्सव का आयोजन हुआ था. इस आयोजन में बिहार पर्यटन विभाग की तरफ से भोजपुरी गायिका प्रियंका सिंह को भी आमंत्रित किया गया था. आयोजन में प्रियंका सिंह को सबसे आखिर में गाना गाने का समय दिया गया था, लेकिन इस बीच जो हुआ उसका वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बन गया. वीडियो में भोजपुरी गायिका प्रियंका सिंह फूट-फूट कर रोते देखा जा रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एंकर रुपम त्रिविक्रम (anchor Rupam Trivikram) ने भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri singer) प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) को लाइव परफॉर्मेंस के दौरान रोका और कहा कि, 'उनके पास समय कम है.' हालांकि, गायिका ने असभ्य व्यवहार का विरोध किया और एंकर से बात करने के लिए दो मिनट देने को कहा, लेकिन उनकी दलील को अनसुना कर दिया गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गायिका कुछ कह रही होती है, लेकिन तभी एंकर उन्हें चुप करा देती है, तभी एक शख्स वहां आता है और प्रियंका सिंह के हाथ से माइक छीन लेता है. हालांकि, वीडियो में पहले प्रियंका माइक देने से इनकार करती आती हैं और फिर फूट-फूट कर रोते-रोते हुए अपना दर्द बयां कर देती हैं.

वहीं अब इस पूरे मामले पर अक्षरा सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने प्रियंका सिंह के समर्थन में एक वीडियो शेयर करते हुए कलाकार के साथ इस तरह के व्यवहार को बहुत गिरा हुआ और निंदनीय बताया है. इसी के साथ ही प्रियंका सिंह अब गोपालगंज के प्रशासन पर कई आरोप लगा रही हैं. हाल ही में सामने आ रहे कुछ वीडियो में वह मीडिया से बात करते हुए बता रही हैं कि, मुझे बुलाकर मेरा अपमान किया गया. इतना ही नहीं मुझे कोई रिसीव करने तक नहीं आया. मुझे सर्किट हाउस भी रहने की जगह नहीं दी गई और न ही मुझे खाना-पानी तक के लिए पूछा गया. बावजूद इन सबके मैंने कुछ नहीं कहा, लेकिन हद तो तब हो गई जब एंकर ने मुझसे मेरा माइक छीन लिया और बदतमीजी की.

पामेला चोपड़ा के निधन के बाद आदित्य चोपड़ा से मिलने पहुंचे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com