ऐसा बॉस सबको मिले! 1200 कर्मचारियों को सपरिवार 3 दिन के लिए Disneyland ट्रिप पर ले गया ये बॉस

Citadel नामक कंपनी के चीफ़ एक्ज़ेकेटिव ऑफिसर, केन ग्रिफ़िन ने अपने  1200 कर्मचारियों को सपरिवार तीन दिन के ट्रिप पर डिज़नीलेंड भेजने का प्रस्ताव रखा है. इन कर्मचारियों में हॉन्गकॉन्ग, सिंगापुर, सिडनी, शंघाई, टोक्यो और गुरुग्राम के कर्मचारी शामिल होंगे.

ऐसा बॉस सबको मिले! 1200 कर्मचारियों को सपरिवार 3 दिन के लिए Disneyland ट्रिप पर ले गया ये बॉस

कॉरपोरेट जॉब की एक ही कहानी है, टार्गेट पूरा करो, नहीं पूरा होने पर छुट्टी के समय पूरा करो... फिर घर चले जाओ. प्राइवेट नौकरी करने वाले सभी लोगों के साथ छुट्टी की समस्याएं होती हैं. कोई अपने परिवार को समय नहीं दे पाते हैं तो किसी को त्योहार पर छुट्टी नहीं मिल पाती है. खैर, एक कंपनी का बॉस इस मिथ्य को तोड़ने की कोशिश में हैं. अभी हाल ही में इन्होंने घोषणा की है कि वो अपने 1200 कर्मचारियों को सपरिवार 3 दिन के लिए डिज़नीलैंड ट्रिप (Billionaire Boss Sends 1,200 Employees On A 3-Day Paid Trip) पर भेज रहे हैं. 3 दिन के इस ट्रिप में कंपनी के कर्मचारियों के पैसे भी नहीं कटेंगे और आराम से अपनी फैमिली के साथ मस्ती भी कर सकेंगे. सबसे अच्छी बात ये है कि अगर किसी का छोटा बच्चा है तो उसका भी ख्याल कंपनी ही करेगी. ये ऐसी खबर है, जिसे हर कोई पढ़ना पसंद कर रहा है.

Citadel नामक कंपनी के चीफ़ एक्ज़ेकेटिव ऑफिसर, केन ग्रिफ़िन ने अपने  1200 कर्मचारियों को सपरिवार तीन दिन के ट्रिप पर डिज़नीलेंड भेजने का प्रस्ताव रखा है. इन कर्मचारियों में हॉन्गकॉन्ग, सिंगापुर, सिडनी, शंघाई, टोक्यो और गुरुग्राम के कर्मचारी शामिल होंगे. 3 दिनों की यात्रा के दौरान कंपनी के कर्मचारियों को फ्लाइट, होटल, चाइल्डकेयर और भोजन की व्यवस्था दी जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरबपति केन ग्रिफ़िन ने कर्मचारियों के प्राइवेट डीजे की भी व्यवस्था करवाई है. देखा जाए तो इस खबर से Citadel के कर्मचारी तो बेहद खुश होंगे ही, मगर अन्य कंपनियों के कर्मचारियों को थोड़ा बुरा जरूर लगेगा. जब आपको कंपनी के बॉस 3 दिन की छुट्टी दे रहे हों, मुफ्त में परिवार का ख्याल रख रहे हों तो फिर क्या दिक्कत है.