1971 में इस कीमत पर मिलता था Masala Dosa और Coffee, Viral हुआ पुराना बिल

Viral Old Rastaurant Bill: आजकल लोग पुराने जमाने की पर्चियों की फोटो क्लिक कर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं, जिस पर लोगों की भी अच्छी खासी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. एक ऐसा ही बिल इन दिनों इंटरनेट पर देखने को मिल रहा है, जो की 28 जून 1971 का है.

1971 में इस कीमत पर मिलता था Masala Dosa और Coffee, Viral हुआ पुराना बिल

1971 Restaurant Bill Masala Dosa: सोशल मीडिया पर इन दिनों पुराने शादी के कार्ड से लेकर पुराने गाड़ियों के बिल तक कई तरह के बिल लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. हाल ही में बुलेट और साइकिल का बिल भी देखने को मिला था. वहीं अब पुराने बिजली के बिल से लेकर खाने-पीने का बिल खूब चर्चा में है. यूं तो आजकल लोग पुराने जमाने की पर्चियों की फोटो क्लिक कर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं, जिस पर लोगों की भी अच्छी खासी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. वैसे तो यह बिल काफी पुराना है, लेकिन इन दिनों काफी चर्चा में है. 

यहां देखें पोस्ट

एक ऐसा ही बिल इन दिनों इंटरनेट पर देखने को मिल रहा है, जो की 28 जून 1971 का है. बिल में मसाला डोसा और कॉफी का कीमत लिखी हुई है, जिसे देखकर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा. बिल में मसाला डोसा की कीमत एक रुपये लिखी हुई है. इसी तरह कॉफी की कीमत भी एक रुपये लिखी देखी जा सकती है, जिसका टोटल दो रुपये बन रहा है. बिल में सर्विस टैक्स 6 पैसे और सर्विस चार्ज 10 पैसे लिया गया है. बिल को देखकर हैरानी होना लाजिमी है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को @indianhistory00 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इस पोस्ट को एक फरवरी 2017 में शेयर किया गया था, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. इस मंहगाई के दौर में दो रुपये में भरपेट खाने के इस बिल को देख लोग हैरान है. 

Video: महाराष्ट्र में 30 रुपये के विवाद में दुकानदार की जमकर पिटाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com