शख्स को Bumble पर नहीं मिल रहे थे ज्यादा मैच, तो अपने बायो में लिखी ऐसी बात, फिर जो हुआ, उसने सोचा नहीं था

दिल्ली (Delhi) के एक शख्स ने अपने बायो में थोड़ा बदलाव करने के बाद डेटिंग ऐप बम्बल (Bumble) के साथ अपना अनुभव शेयर किया है.

शख्स को Bumble पर नहीं मिल रहे थे ज्यादा मैच, तो अपने बायो में लिखी ऐसी बात, फिर जो हुआ, उसने सोचा नहीं था

Bumble पर ज्यादा मैच के लिए शख्स ने बायो में लिखी ऐसी बात

डेटिंग ऐप पर मैच ढूंढना कई लोगों के लिए आसान हो सकता है, लेकिन यह उन लोगों के लिए काफी मुश्किल काम है जो 'अच्छे दिखने' (Good Looks) के पारंपरिक मानदंड से मेल नहीं खाते हैं. अब, दिल्ली (Delhi) के एक शख्स ने अपने बायो में थोड़ा बदलाव करने के बाद डेटिंग ऐप बम्बल (Bumble) के साथ अपना अनुभव शेयर किया है.

अमन नाम के दिल्ली में रहने वाले सॉफ्टवेयर डेवलपर ने अपनी प्रोफ़ाइल पर केवल एक डिटेल बदलकर अपने बम्बल मैचों में बढ़ोतरी का अनुभव किया: और वो थी उसकी लंबाई. अमन ने एक सामाजिक प्रयोग के हिस्से के रूप में अपनी लंबाई को 190 सेमी, लगभग 6 फीट और 2 इंच तक ज्यादा लिखा दिया, जिसे बाद में उन्होंने एक्स पर शेयर किया और पोस्ट वायरल हो गई.

"मजाक के तौर पर बम्बल पर मेरी लंबाई बदलकर 190 सेमी कर दी. एक दिन में 9 मैच मिले. मेरी प्रोफ़ाइल में और कुछ नहीं बदला गया." उन्होंने आगे लिखा, "मैंने अब इसे वापस बदल दिया है, लेकिन मुझे एहसास हुआ है, आप बदसूरत नहीं हैं, आप गरीब नहीं हैं, आप बेकार नहीं हैं, आप बस छोटे हैं."

पोस्ट को 155k से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. लोगों ने ऐप के साथ अपने स्वयं के अनुभव शेयर किए और नोट किया कि बायो में कुछ बदलाव करने से वास्तव में 'ईमानदार' प्रोफ़ाइल की तुलना में अधिक मैच मिल सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बम्बल, विचाराधीन डेटिंग ऐप, एक ऐसे सिस्टम पर काम करता है जहां यूजर्स किसी और की प्रोफ़ाइल में रुचि ज़ाहिर करने के लिए राइट स्वाइप करते हैं. एक मैच तब बनता है जब दो यूजर्स एक ही प्रोफाइल पर स्वाइप करते हैं, जिससे आगे बातचीत का रास्ता खुल जाता है.