कड़ाके की ठंड में रजाई में सो रहा था शख्स, मुर्गे ने बिस्तर पर चढ़कर किया कुछ ऐसा - देखें Video

शख्स ने जल्दी उठने के लिए मुर्गे (Rooster) को ही बिस्तर के ऊपर खड़ा कर दिया. जैसे ही मुर्गे ने शख्स के कान के पास सुबह की बांग दी, तो उसकी नींद खुल गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कड़ाके की ठंड में रजाई में सो रहा था शख्स, मुर्गे ने बिस्तर पर चढ़कर किया कुछ ऐसा - देखें Video

रजाई में सो रहा था शख्स, मुर्गे ने बिस्तर पर चढ़कर किया कुछ ऐसा - देखें Video

भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. बारिश होने के कारण ठंड और बढ़ चुकी है. ठंड में सुबह जल्दी उठने का मन किसका करता है. उठाने में अलार्म भी हार मान जाता है. लेकिन एक शख्स ने ठंड में जल्दी उठने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. शख्स ने जल्दी उठने के लिए मुर्गे (Rooster) को ही बिस्तर के ऊपर खड़ा कर दिया. जैसे ही मुर्गे ने शख्स के कान के पास सुबह की बांग दी, तो उसकी नींद खुल गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. क्लिप को ट्विटर पर आईएफएस ऑफिसर प्रवीण अंगुसामी ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बिस्तर पर रजाई के अंदर सो रहा है. मुर्गा शख्स के कान के पास खड़ा हुआ है. जैसे ही सुबह हुई तो उसने बांग दी, जिसको सुनकर शख्स तुरंत उठ गया. इस वीडियो को ट्विटर, वाट्सऐप और फेसबुक पर खूब शेयर किया जा रहा है. 

वीडियो शेयर करते हुए IFS ऑफिसर ने कैप्शन में लिखा, 'हमें सर्दियों के लिए ऐसी कस्टमाइज पर्सनल 'अलार्म क्लॉक' की आवश्यकता है.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 7 दिसंबर की सुबह शेयर किया है. जिसके अब तक 200 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 50 से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com