राखी बंधवाने के लिए शख्स ने Tinder पर बनाईं दो बहनें, बोला- मैं भी मनाऊंगा रक्षाबंधन... वायरल हुई पोस्ट

केरल का एक शख्स मुंबई में एक अपार्टमेंट की तलाश के लिए एक अन्य डेटिंग ऐप बम्बल (dating app Bumble) का उपयोग करने के लिए वायरल हो गया.

राखी बंधवाने के लिए शख्स ने Tinder पर बनाईं दो बहनें, बोला- मैं भी मनाऊंगा रक्षाबंधन... वायरल हुई पोस्ट

राखी बंधवाने के लिए शख्स ने Tinder पर बनाईं दो बहनें, बोला- मैं भी मनाऊंगा रक्षाबंधन

रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) को बस कुछ ही दिन बाकी हैं, और इस त्योहार को मनाने के लिए बहनों की तलाश कर रहे एक शख्स का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मुंबई (Mumbai) के रहने वाले शख्स ने रेडिट पर अपनी खोज के बारे में पोस्ट करते हुए कहा, कि उसने बहन खोजने के लिए टिंडर (Tinder) की मदद ली और अब डेटिंग ऐप की बदौलत उसके पास दो हैं, रेडिट (Reddit) पर उनकी पोस्ट को दो दिनों में 500 से ज्यादा अपवोट मिले हैं और बड़ी संख्या में यूजर्स ने उन्हें बधाई दी है.

उस शख्स ने अपने रेडिट पोस्ट में कहा: "मैंने अपने जीवन के अधिकांश समय रक्षाबंधन के दौरान उसके खो जाने के डर को महसूस किया है क्योंकि मेरी कोई बहन नहीं है. कोई मुझे राखी बांधने वाला नहीं है और मैं उन्हें सामान उपहार में दे रहा हूं. वैसे भी, पिछले 2 वर्षों से मैं रक्षाबंधन से 2 सप्ताह पहले बायो को इस प्रकार डाल रहा: "रक्षाबंधन के दौरान हैंगआउट करने के लिए एक बहन की तलाश".

उन्होंने आगे कहा, "टिंडर के लिए धन्यवाद, अब मुझे दो बहनें पसंद हैं, जिनसे मैं टिंडर पर मिला था. इस साल हम तीनों एक साथ मिलकर रक्षाबंधन मनाने और उपहारों और सामानों का आदान-प्रदान करने की योजना बना रहे हैं. मैं बहुत उत्साहित हूं."

जून में, केरल का एक शख्स मुंबई में एक अपार्टमेंट की तलाश के लिए एक अन्य डेटिंग ऐप बम्बल (dating app Bumble) का उपयोग करने के लिए वायरल हो गया.

उस शख्स ने यह भी उल्लेख किया कि अगर यूजर मुंबई में हैं तो उसे अपनी प्रोफ़ाइल पर दाईं ओर स्वाइप करना चाहिए और उसे वेस्टर्न लाइन के पास जगह खोजने में मदद करने में सहज होना चाहिए क्योंकि वह हिंदी नहीं बोलता है.

पोस्ट को कई यूजर्स ने पसंद किया, जिनमें से एक ने उस शख्स को "प्रतिभाशाली" कहा. दूसरे ने कहा, "बम्बल पर, कई लोग दिल में जगह खोजते हैं, लेकिन वह एक फ्लैट में जगह खोज रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी ने NDTV कहा- "ऐसा लगा जैसे शेरशाह बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई"