सांप को कर रहा था Kiss, अचानक सांप ने शख्स के मुंह पर किया अटैक, चीख पड़ा शख्स, Video रोंगटे खड़े कर देगा

एक शख्स सांप को किस करते हुए नज़र आ रहा है. वो सांप को किस तो कर लेता है लेकिन उसके बाद सांप ने जो किया वो देख आपकी रूह कांप जाएगी.

सांप को कर रहा था Kiss, अचानक सांप ने शख्स के मुंह पर किया अटैक, चीख पड़ा शख्स, Video रोंगटे खड़े कर देगा

सांप को कर रहा था Kiss, अचानक सांप ने शख्स के मुंह पर किया अटैक

सांप का नाम सुनते ही हम डर से सहम जाते हैं. लेकिन, कुछ ऐसे बहादुर लोग भी हैं जिन्होंने इस डर पर काबू पा लिया है और इन सरीसृपों से उन्हें डर नहीं लगता, बल्कि वो इनके साथ बच्चों की तरह खेलते हैं. ऐसे ही एक शख्स का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स सांप को किस करते हुए नज़र आ रहा है. वो सांप को किस तो कर लेता है लेकिन उसके बाद सांप ने जो किया वो देख आपकी रूह कांप जाएगी.

ये वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 30 सेकंड के इस वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर _snake_friend_akash_vatane नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो शख्स जमीन पर बैठे किंग कोबरा के करीब जाकर उसके मुंह पर किस करने की कोशिश करता है. लेकिन, अचानक कोबरा बड़ी तेजी से उसके मुंह पर वार कर देता है और शख्स उछल जाता है और उसकी ज़ोर से चीख निकल जाती है. वीडियो में शख्स को चीखते हुए आप साफ सुन सकते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आगे आप देखेंगे कि शख्स बड़ी तेजी से अपने हाथ से सांप को दूर हटा देता है. सांप उससे दूर जाने लगता है तो वो सांप की पूंछ पकड़ लेता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे अबतक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- किसी को भी अपनी जिंदगी के साथ ऐसा खिलवाड़ नहीं करना चाहिए. दूसरे ने लिखा- ये बेहद मूर्खतापूर्ण कार्य है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.