गोली लगने पर भी स्ट्रेचर पर बीड़ी पीता रहा शख्स, IPS ने कहा- 'चीन को लगता है, जमीन छोड़ देंगे...' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स को गोली लग गई, लेकिन उसे अस्पताल में स्ट्रेचर पर लेटे बीड़ी पीते (Man Smoking While Lying On Hospital Stretcher) देखा गया.

गोली लगने पर भी स्ट्रेचर पर बीड़ी पीता रहा शख्स, IPS ने कहा- 'चीन को लगता है, जमीन छोड़ देंगे...' - देखें Video

गोली लगने पर भी स्ट्रेचर पर बीड़ी पीता रहा शख्स, देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स को गोली लग गई, लेकिन उसे अस्पताल में स्ट्रेचर पर लेटे बीड़ी पीते (Man Smoking While Lying On Hospital Stretcher) देखा गया. वो घटना बताते हुए बीच-बीच में कश लेता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को ओडिशा (Odisha) के सीनियर आईपीएस (IPS) अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने ट्विटर पर शेयर किया है, जहां से यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सामने रिपोर्ट्स खड़े हैं और वो उनके सामने घटना के बारे में जानकारी दे रहे हैं और उनके हाथ में बीड़ी है. वो स्ट्रेचर पर लेटकर बात कर रहे हैं और बीच-बीच में कश ले रहे हैं. गोली लगने के बाद भी उनके हाथ से बीड़ी नहीं छूटी. आईपीएस अरुण बोथरा ने चुटकी लेते हुए लिखा कि बन्दे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चीन वाले कह रहे है ज़मीन छोड़ दो.

अरुण बोथरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हरियाणा के इस भाई को गोली लग गई. कपड़े खून से भरे हैं पर हॉस्पिटल के स्ट्रेचर पर भी इस बन्दे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चाईना वाले कह रहे है ज़मीन छोड़ दो.' बाद में अरुण बोथरा ने जानकारी दी कि ये घटना पश्चिमी यूपी की है.

देखें Viral Video:

इस वीडियो को उन्होंने 27 जून को शेयर किया था, जिसके अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 11 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने नीचे कमेंट सेक्शन में मजेदार कमेंट किए. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com