हिप्पो के मुंह में शख्स ने डाल दिया हाथ, जानवर को आ गया गुस्सा, फिर जो हुआ, आप सोच भी नहीं सकते

ये वीडियो एक हिप्पो का है, जो पानी में आराम से बैठा है, तभी एक शख्स उसके मुंह में हाथ डाल देता है, वीडियो में आगे क्या हुआ इसके लिए आपको पूरा वीडियो देखने होगा.

हिप्पो के मुंह में शख्स ने डाल दिया हाथ, जानवर को आ गया गुस्सा, फिर जो हुआ, आप सोच भी नहीं सकते

हिप्पो के मुंह में शख्स ने डाल दिया हाथ, जानवर को आ गया गुस्सा

सोशल मीडिया पर जानवरों के खतरनाक और मजेदार दोनों ही तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. कभी वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि आप उन्हें बार-बार देखते हैं और कभा वीडियो इतने खतरनाक होते हैं कि आप उन्हें देखने के बाद भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद भी आपको अपनी आखों पर भरोसा नहीं होगा. ये वीडियो एक हिप्पो (Hippo) का है, जो पानी में आराम से बैठा है, तभी एक शख्स उसके मुंह में हाथ डाल देता है, वीडियो में आगे क्या हुआ इसके लिए आपको पूरा वीडियो देखने होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हिप्पो पानी के अंदर आराम और शांति से बैठा है. वो अपना मुंह खोलता है और तभी एक शख्स हाथों में ग्लव्स पहने हुए उसके मुंह में अपना हाथ डाल देता है. और फिर शख्स अपने हाथों से उसके मुंह की सफाई करने लगता है. शख्स काफी देर तक हिप्पो के मुंह में हाथ डालकर उसके पूरे मुंह की सफाई करता है. इसके बावजूद हिप्पो बिल्कुल शांत रहता है औऱ कुछ नहीं करता.

देखें Video:

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. लोगों को .कीन नहीं हो रहा कि हिप्पो इतनी शांति से कैसे बैठा हुआ है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर zookeeperguy नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये कैसे हो सकता है. दूसरे ने लिखा- ऐसी कोशिश करने की गलती न करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिटी सेंटर : देश भर में विजयादशमी की धूम