विज्ञापन
This Article is From Feb 21, 2022

गांव वालों ने बेटे की शादी से पहले मारा था ताना, किसान ने बहू को घर लाने के लिए भेजा हेलीकॉप्टर

एक व्यक्ति को गांव (Village) के कुछ लोगों ने ताना मारा कि गांव का रास्ता तो बेहद खराब है तो क्या तू अपने बेटे की बारात हेलीकॉप्टर (Helicopter) से लेकर जाएगा. शख्स ने इसे दिल पर ले लिया और बेटे की शादी (Wedding) के लिए छह लाख रुपये में हेलीकॉप्टर बुक कर दिया.

गांव वालों ने बेटे की शादी से पहले मारा था ताना, किसान ने बहू को घर लाने के लिए भेजा हेलीकॉप्टर
अब ये खबर देशभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है.
नई दिल्ली:

भारतीय समाज में शादियों (Wedding) का अपना अलग स्थान है. यही वजह है हर कोई अपने बच्चों की शादी में वो तमाम बंदोबस्त करने की कोशिश करते हैं, जिससे ये मौका लोगों को ताउम्र याद रह सकें. लेकिन कई बार कोई ताना भी इंसान से ऐसा काम करा देता है, जिसके बारे में दूसरे लोग सोचते तक नहीं. दरअसल एक व्यक्ति को गांव (Village) के कुछ लोगों ने ताना मारा कि गांव का रास्ता तो बेहद खराब है तो क्या तू अपने बेटे की बारात हेलीकॉप्टर (Helicopter) से लेकर जाएगा. शख्स ने इसे दिल पर ले लिया और बेटे की शादी (Wedding) के लिए छह लाख रुपये में हेलीकॉप्टर (Helicopter)  बुक कर दिया है.

अब ये खबर देशभर में लोगों की दिलचस्पी की वजब बनी हई है. सिर्फ इतना ही नहीं व्यक्ति ने हेलीकॉप्टर (Helicopter) तो बुक किया ही, इसके साथ में कई लग्जरी कारें भी बुक कर दी. जरा सोचिए जिन लोगों ने उन्हें ताना मारा होगा, ये सब देखने के बाद उनका क्या ही हुआ होगा. जिस शख्स ने एक ताने को सुनकर, ये सब आलीशान बंदोबस्त किए उस व्यक्ति की पहचान राधेश्याम के रूप में हुई है. जो कि राजस्थान (Rajasthan) के करौली जिले से ताल्लुक रखते हैं,  दरअसल, उनके लड़के की शादी भरतपुर जिले के प्रेमगांव की रहने वाली लड़की खूशबू से तय हुई थी.

असल में इस पूरे किस्से की शुरुआत कुछ ऐसे हुई कि गांव में लोग चौपाल लगाकर रोजाना की तरह बातचीत कर रहे थे, इसी जगह पर राधेश्याम भी मौजूद थे. यहीं पर किसी एक व्यक्ति ने राधेश्याम के लड़के की शादी का बात उठा दी और पूछा कि राधेश्याम अब तो तुम्हारे लड़के की शादी तय हो गई है, लेकिन गांव का रास्ता को बहुत ही खराब है तो क्या तू अपने बेटे की बारात में हेलीकॉप्टर लेकर जाएगा. बस इसी बात को राधेश्याम ने दिल पर ले लिया. तभी राधेश्याम ने ठान लिया कि उसके बेटे की बारात अब तो हेलीकॉप्टर से ही जाएगी, चाहे उसके लिए कितना उन्हें कितना भी पैसा क्यों न खर्च करना पड़े.

ये भी पढ़ें: समुद्री बीच पर छुट्टियों का लुत्फ उठाने वालों की लगी थी भीड़, क्रैश होकर गिरा नीचे गिरा हेलीकॉप्टर

इसके बाद जो कुछ हुआ फिर वो सबने देखा. राधेश्याम ने अपने बेटे की शादी के लिए छह लाख रुपये में हेलीकॉप्टर बुक किया और साथ ही लग्जरी कारें (Luxury Car) भी बुक की. लड़के अपने परिवार संग हेलीकॉप्टर से दुल्हन के घर पहुंचा. जब हेलीकॉप्टर गांव में उतरा तो वहां पर देखने वालों की भीड़ जुट गई थी. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि उसको नियंत्रित करने के लिए पुलिस तक बुलानी पड़ी. बताया जा रहा है कि दुल्हन के पिता बेहद गरीब हैं, लेकिन जब उनकी बेटी की बारात हेलीकॉप्टर से आई तो उनकी खुशी देखने लायक थी.

ये भी देखें: गिरते-गिरते बचे पवन कल्याण, गले लगाना चाहता था फैन


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
गांव वालों ने बेटे की शादी से पहले मारा था ताना, किसान ने बहू को घर लाने के लिए भेजा हेलीकॉप्टर
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com