ट्रक में बिना बैठे ही गाड़ी को पार्किंग में लगा रहा था शख्स, अद्भुत टैलेंट देख दंग रह गए लोग

एक ट्रक ड्राइवर के असाधारण पार्किंग टैलेंट का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. जिसे देख हर कोई हैरान है.

ट्रक में बिना बैठे ही गाड़ी को पार्किंग में लगा रहा था शख्स, अद्भुत टैलेंट देख दंग रह गए लोग

ट्रक में बिना बैठे ही गाड़ी को पार्किंग में लगा रहा था शख्स

हर बार जब आप एक कार या एक बड़ा वाहन पार्क करते हैं, तो आप बहुत ध्यान से ये काम करते हैं. सब जानते हैं कि बड़े वाहनों को नियमित आकार की कारों की तुलना में अधिक सावधानी की आवश्यकता होती है. एक सार्वजनिक पार्किंग स्थल में एक बड़ी कार या ट्रक लगाते समय, व्यक्ति हमेशा चौकस रहता है. हालांकि, एक ट्रक ड्राइवर के असाधारण पार्किंग टैलेंट का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. जिसे देख हर कोई हैरान है.

वीडियो में, ड्राइवर को ट्रक के बाहर खड़ा देखा जा सकता है, वह पार्किंग का सही काम करते हुए स्टीयरिंग व्हील को नियंत्रित कर रहा है. वीडियो के बीच में भी शख्स ट्रक के दरवाजे के नीचे झुक जाता है.

देखें Video:

वीडियो को लगभग 5 मिलियन लोग देख चुके हैं. जैसा कि वीडियो के विषय से निहित है, सोशल मीडिया यूजर उसकी शक्ति से चकित थे क्योंकि वे इस पर कमेंट करना बंद ही नहीं कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, "यह अच्छा लग रहा है लेकिन यह निश्चित रूप से व्यावहारिक नहीं है. यह एक खाली पार्किंग स्थल के लिए काम कर रहा है. पिछली प्रतिक्रियाओं के विपरीत, एक उपयोगकर्ता ने लिखा: "एक ट्रक चालक के रूप में, मैं आपको बताता हूं कि यह इतना कठिन क्यों नहीं है. ट्रकों में" क्रीप मोड "नामक एक चीज होती है, जो आपके बैक अप के दौरान लगभग 3 मील प्रति घंटे पर ट्रक को पकड़ती है."