शख्स ने अपने हाथ पर बनवाया 'राजमा चावल' का परमानेंट टैटू, Swiggy ने शेयर की फोटो, कहा- कभी किसी चीज से इतना प्यार...

एक शख्स ने एक बहुत ही पॉप्युलर और अपने फेवरेट व्यंजन के नाम का टैटू बनवाया जो लगभग हर किसी का फेवरेट होता है.

शख्स ने अपने हाथ पर बनवाया 'राजमा चावल' का परमानेंट टैटू, Swiggy ने शेयर की फोटो, कहा- कभी किसी चीज से इतना प्यार...

शख्स ने अपने हाथ पर बनवाया 'राजमा चावल' का परमानेंट टैटू

आप अपने पसंदीदा भोजन के लिए किस हद तक जा सकते हैं? मिसाल के तौर पर मोमोज को ही ले लीजिए. आप इसके अलग-अलग फ्लेवर्स को आज़माने के लिए दूर-दूर के स्थानों पर जा सकते हैं, आप इसे लगभग हर हफ्ते खा सकते हैं और अगर कोई इसके स्वाद के बारे में आपकी राय से असहमत है तो आप इसका बचाव भी कर सकते हैं. लेकिन, क्या आप अपने शरीर पर उसी का परमानेंट टैटू (permanent tattoo) बनवा सकते हैं?

एक शख्स ने एक बहुत ही पॉप्युलर और अपने फेवरेट व्यंजन के नाम का टैटू बनवाया जो लगभग हर किसी का फेवरेट होता है. इसलिए उन्होंने अपने हाथ के पिछले हिस्से पर राजमा चावल (Rajma Chawal) का टैटू बनवाया. आपने बिल्कुल सही पढ़ा है. उसी की एक तस्वीर अब स्विगी (Swiggy) द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई है.

फूड डिलीवरी ऐप स्विगी ने हिंदी में राजमा चावल के टैटू के साथ आदमी की बांह की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "कभी किसी चीज से इतना प्यार किया है कि आप चाहते हैं कि वह हमेशा आपके साथ रहे." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट ने ऑनलाइन काफी सुर्खियां बटोरीं. ट्विटर यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में स्विगी के सवाल का तुरंत जवाब दिया. एक यूजर ने लिखा, "एक टैटू वड़ा पाव के लिए बनवाऊंगा और दूसरा पाव भाजी के लिए." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "यह हमेशा के लिए असली है."