बेंगलुरु के ट्रैफिक से परेशान होकर शख्स ने कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो लोग करने लगे तारीफ

सोशल मीडिया पर श्रीकांत नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस पर एक पोस्ट किया है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है और वायरल हो रहा है.

बेंगलुरु के ट्रैफिक से परेशान होकर शख्स ने कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो लोग करने लगे तारीफ

बेंगलुरु के ट्रैफिक से परेशान होकर शख्स ने कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर वायरल

कुछ शहर अपनी यातायात स्थितियों (Traffic) के लिए काफी बदनाम हैं और बेंगलुरु (Bengaluru) को उनमें से एक गिना जा सकता है. सोशल मीडिया पर श्रीकांत नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस पर एक पोस्ट किया है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है और वायरल हो रहा है. शहर में ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) के बारे में एक मजेदार पोस्ट में, श्रीकांत ने दावा किया कि उसका दोस्त अपनी कार के तीसरे, चौथे और पांचवें गियर को बेचने की योजना बना रहा है. अब आगे पढ़िए...

पोस्ट में श्रीकांत ने बताया कि उनका दोस्त अपनी कार का तीसरा, चौथा और पांचवां गियर बेचने की योजना बना रहा है. आप सोच रहे होंगे क्यों? वो इसलिए, क्योंकि ट्रैफिक जाम में, इन सभी गियरों का शायद ही इस्तेमाल किया जाता है.

देखें Video:

श्रीकांत ने अपने पोस्ट में लिखा, “बेंगलुरू में मेरा दोस्त अपनी कार के तीसरे, चौथे और पांचवें गियर को बेचने की योजना बना रहा है. वे अबतक इस्तेमाल नहीं हुए हैं और शोरूम की स्थिति में हैं.” कैप्शन में उन्होंने लिखा, "बेंगलुरु में कोई खरीदार है?"

ये पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. लोग पोस्ट पर अपने ढेरों मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह सभी महानगरों का हाल है!" दूसरे ने कमेंट किया, "बेंगलुरू में यातायात की स्थिति के बारे में जनता को अपडेट करने के लिए धन्यवाद, इसे अच्छी रचनात्मकता कहना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राहुल तेवतिया ने कहा, 'मैं उतना अधिक 'कूल' नहीं हूं जितना एक फिनिशर की भूमिका में दिखता हूं'