इस पिज्जा का साइज देख आसपास के लोग हुए भौचक्के, वीडियो देख आप भी कहेंगे- ये क्या चीज है भाई

पिज्जा का साइज और शख्स के पिज्जा खाने के अंदाज दोनों ही देख आप दंग रह जाएंगे. वीडियो देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं और हर कोई एक ही सवाल पूछ रहा है कि भाई भला ऐसा पिज्जा कहां मिलता है.

इस पिज्जा का साइज देख आसपास के लोग हुए भौचक्के, वीडियो देख आप भी कहेंगे- ये क्या चीज है भाई

इंटरनेट पर अक्सर अजीबोगरीब वीडियोज सामने आते रहते हैं, खाने को शौकीनों को इन दिनों एक वीडियो हैरत में डाल रहा है. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में एक शख्स पिज्जा नहीं, बल्कि सुपर पिज्जा ऑर्डर करता है. पिज्जा का साइज और शख्स के पिज्जा खाने के अंदाज दोनों ही देखकर आप दंग रह जाएंगे. वीडियो देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं और हर कोई एक ही सवाल पूछ रहा है कि, भाई भला ऐसा पिज्जा कहां मिलता है.

ऐसा पिज्जा नहीं देखा होगा

İlter Avşar नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में शख्स के लिए रेस्टोरेंट में जाइंट साइज का बड़ा सा पिज्जा सर्व किया जाता है. इतना ही नहीं इस पिज्जा के साथ उसे ढ़ाई लीटर वाली कोला की बोतल दी जाती है, जिसमें हरे रंग का मोटा सा पाइल लगा दिखता है. ऐसे पाइप का इस्तेमाल आमतौर पर पानी सप्लाई के लिए होता है, लेकिन शख्स इसी पाइप से कोला पीता नजर आ रहा है. वहीं पिज्जा का साइज इतना बड़ा दिखता है कि, पूरी टेबल ही उससे भर जाती है. इस अजीबोगरीब पिज्जा को देखकर पास में बैठा एक शख्स भाग खड़ा होता है. पिज्जा खाना का शख्स का स्टाइल भी कमाल का है, वह पहले पिज्जा को रोल करता है और फिर रोल के एक टुकड़े को काट कर दोनों हाथों से पिज्जा को मुंह में ठूंसने लगता है.

यहां देखें वीडियो

लोग बोले- लगता है कई दिनों से नहीं खाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर महज कुछ दिनों में 60 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये तो बगीचे में इस्तेमाल होने वाली पाइप है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'भाई आप जो कर रहे हैं वो पागलपन है.' तीसरे ने लिखा, 'हो सकता है उसने कई दिनों से खाया नहीं है और अब उसके बदले खाना चाहता है.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'भाई बगल वाला क्यों भागा.'