सरदार जी ने इतनी तेज़ रफ्तार में पहनी साड़ी, हैरान रह गए दुकान पर बैठे लोग, बोले- यकीन नहीं हो रहा...

Man Drapes Saree: वीडियो की शुरुआत में एक शख्स, जो दुकानदार लग रहा है, टेबल पर खड़े होकर काले रंग की साड़ी की प्लीट्स को बड़े करीने से सेट करता दिख रहा है.

सरदार जी ने इतनी तेज़ रफ्तार में पहनी साड़ी, हैरान रह गए दुकान पर बैठे लोग, बोले- यकीन नहीं हो रहा...

सरदार जी ने इतनी तेज़ रफ्तार में पहनी साड़ी, हैरान रह गए दुकान पर बैठे लोग

Man Drapes Saree: नियमित रूप से साड़ी पहनने वाले बहुत से लोग जानते हैं कि साड़ी को लपेटना एक कला है. परफेक्ट स्टाइल पाने में कुछ मिनट लग सकते हैं. क्लासिक ड्रेप्स के साथ प्रयास करने से आपको बोनस अंक मिलते हैं और इसे पहनने से आपकी उपस्थिति भी बढ़ जाती है. हालांकि, बहुत से लोगों को साड़ी पहनना आसान नहीं लगता क्योंकि यह कभी-कभी हिलने-डुलने में मुश्किल करती है या इसे पहनने में में बहुत ज्यादा समय लेता है. हालांकि, इंटरनेट पर एक शख्स इस बात को गलत साबित कर रहा है और आसानी से इस लुक को निखार रहा है.

वीडियो को पंजाबी टच ने 17 दिसंबर को ट्विटर पर शेयर किया था. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स, जो दुकानदार लग रहा है, टेबल पर खड़े होकर काले रंग की साड़ी की प्लीट्स को बड़े करीने से सेट करता दिख रहा है. प्लीट्स वो हैं जो पूरे परिधान को एक साथ बांधे रखती हैं. इसके अलावा, वह साड़ी को अंदर की ओर टक करता है और फिर पोशाक को और अधिक पॉलिश लुक देने के लिए साइड से फिक्स करता है. फिर वह पल्लू को उचित लंबाई में सही करने के लिए आगे बढ़ता है. जिस चीज ने इंटरनेट का ध्यान खींचा वह यह था कि वह इन सभी प्रक्रियाओं को इतनी कुशलता से करता है, जिससे यह बेहद आसान और सहज दिखता है.

देखें Video:

वीडियो को कैप्शन दिया गया है, "भाई ने मुझे इसे खरीदने के लिए लगभग मजबूर कर दिया." शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 47 हजार बार देखा जा चुका है और एक हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर ने जगह बताई है "मदनी बाजार के पास गली दस्तगीर वाली, गुरजनवाला."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, "कौशल सराहनीय है." दूसरे शख्स ने कहा, "मेरी, यह एक सुंदर साड़ी है और वह इसे बहुत कुशलता से पहन रहा है." तीसरे ने लिखा, "काश मैं भी उसके साथ ऐसा कर पाता."