शख्स ने पूरा हाथ मोड़कर किए ऐसे खतरनाक Stunts, देख IPS बोला- 'अफ्रीका के बाबा रामदेव' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक विदेशी शख्स के स्टंट्स (Man Doing Unbelievable Stunts) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियों में देखा जा सकता है कि शख्स पूरा हाथ मोड़कर खतरनाक करतब कर रहा है.

शख्स ने पूरा हाथ मोड़कर किए ऐसे खतरनाक Stunts, देख IPS बोला- 'अफ्रीका के बाबा रामदेव' - देखें Video

शख्स ने पूरा हाथ मोड़कर किए ऐसे खतरनाक Stunts, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक विदेशी शख्स के स्टंट्स (Man Doing Unbelievable Stunts) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियों में देखा जा सकता है कि शख्स पूरा हाथ मोड़कर खतरनाक करतब कर रहा है. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए. उन्होंने इस शख्स को अफ्रीका का बाबा रामदेव कहा है. डेढ़ मिनट के वीडियो में शख्स अलग-अलग करतब करता देखा जा सकता है, जिसको देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पहले पैरों को चारों ओर घुमाने लगता है. फिर एक हाथ को उठाकर पीछे ले जाता है और पीठ खुजाने लगता है. फिर वो बैठकर पैरों को गर्दन के पीछे ले जाता है. यहां तक कि वो पैरों से ही सिर पर लगी टोपी भी उतारता है. 

आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अफ्रीका के बाबा रामदेव. कोई योग मुद्रा नहीं बल्कि सिर्फ मुद्रा और लचीलापन.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 26 अप्रैल को शेयर किया गया था, जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लोगों को भी यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com