सड़क के बीच लगे साइनबोर्ड पर पुशअप्स करता दिखा शख्स, लोग बोले- जान पर खेलकर बॉडी बना रहा शक्तिमान...

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो ओडिशा के संबलपुर का बताया जा रहा है. इसमें एक नशे में धुत शख्स को आप एक ऊंचे साइनबोर्ड पर पुश-अप्स करते हुए देख सकते हैं.

सड़क के बीच लगे साइनबोर्ड पर पुशअप्स करता दिखा शख्स, लोग बोले- जान पर खेलकर बॉडी बना रहा शक्तिमान...

सड़क के बीच लगे साइनबोर्ड पर पुशअप्स करता दिखा शख्स

हम सभी जानते हैं कि शराब के नशे में लोग अपने होश खो बैठते हैं. उनका अपने दिमाग पर कोई बस नहीं चलता. फिर चाहे नशे की हालत में कोई आपसे कितना भी कहे कि वो सबकुछ समझ सकता है, तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. क्योंकि नशे में इंसान जो भी करता है, उसे अपनी हरकतों पर न तो काबू होता है और न ही सोचने, समझने की शक्ति.

आपने शायद शराब के नशे में एक शख्स को बैल की सवारी करते हुए और तेलंगाना के एक शख्स को नशे की हालत में होर्डिंग के फ्रेम से लटकते हुए वीडियो जरूर देखा होगा. अब ऐसे ही वीडियो की लिस्ट में एक नया वीडियो शामिल हो गया है, इस वीडियो में साइनबोर्ड के ऊपर एक शख्स को पुश-अप्स करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक ये शख्स में नशे में धुत बताया जा रहा है.

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो ओडिशा के संबलपुर का बताया जा रहा है. फिलहाल, एनडीटीवी इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि ये वीडियो कहां का है. इसमें एक नशे में धुत शख्स को आप एक ऊंचे साइनबोर्ड पर पुश-अप्स करते हुए देख सकते हैं. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, वाहनों को साइनबोर्ड के नीचे से गुजरते हुए और शख्स पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और पोस्ट पर ढेरों प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोग उस शख्स को लेकर काफी परेशान थे और उन्होंने कहा कि इस तरह के उपद्रव करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. कई लोगों ने यह भी पूछा कि अधिकारियों के आने के बाद उस शख्स का क्या हुआ.

International Yoga Day 2023 | 20 minute Morning Yoga for Beginners : योग की शुरुआत कैसे करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com