चलते ई-रिक्शा की छत पर डांस करते हुए रील बना रहा था शख्स, आगे जो हुआ, लोगों ने कहा- ड्राइवर को पाप लगेगा

बाबू सिंह नाम के इस शख्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह 'जीत' के बॉलीवुड गाने 'तू धरती पे चाहे जहां भी' पर डांस कर रहा था.

चलते ई-रिक्शा की छत पर डांस करते हुए रील बना रहा था शख्स, आगे जो हुआ, लोगों ने कहा- ड्राइवर को पाप लगेगा

चलते ई-रिक्शा की छत पर डांस करते हुए रील बना रहा था शख्स

एक शख्स चलते ई-रिक्शा (E-Rickshaw) से उस वक्त गिर गया जब वह रिक्शे की छत पर डांस कर रहा था. उसके 'स्टंट' का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद उसे सोशल मीडिया यूजर्स की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है. बाबू सिंह नाम के इस शख्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह 'जीत' के बॉलीवुड गाने 'तू धरती पे चाहे जहां भी' पर डांस कर रहा था. जहां बाबू आनंद ले रहा था, वहीं ई-रिक्शा चालक स्थिति के प्रति बेपरवाह लग रहा था.

ड्राइवर ने अचानक गाड़ी तेज कर दी, जिससे बाबू गिर पड़े. चूंकि वीडियो अचानक समाप्त हो गया, यह निर्धारित करना कठिन है कि क्या वह घायल हो गया या नहीं. यह वीडियो कहां का है, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है.

देखें Video:

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो लगभग 9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी राय व्यक्त की है. साफ है कि उनके डांस परफॉर्मेंस का वीडियो इंस्टाग्राम रील के लिए रिकॉर्ड किया जा रहा था. हालांकि, गिरने के साथ समाप्त होने के बाद उनका प्रदर्शन बुरी तरह ख़राब हो गया.

यह घटना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साहसी कृत्यों के माध्यम से ध्यान आकर्षित करके अपनी जान जोखिम में डालने की बढ़ती प्रवृत्ति को उजागर करती है. पिछले महीने, एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था जिसमें एक महिला हवाई अड्डे पर चलती कन्वेयर बेल्ट पर लेटी हुई दिखाई दे रही थी. महिला को एयरपोर्ट के अंदर ऐसे स्टंट करते देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उसे ट्रोल कर दिया.

एक अन्य वीडियो में, बांग्लादेश के एक शख्स ने चलती ट्रेन के ऊपर स्टंट करके लोकप्रिय मोबाइल गेम 'सबवे सर्फर्स' को फिर से बनाने का प्रयास किया. फिलहाल, इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें: कैसे काम करेगा सैटेलाइट आधारित टोल सिस्टम? चलते चलते कट जाएगा टोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com