परेशान शख्स ने Shaadi.com पर खुद के साथ ही शुरू कर दी चैट, वायरल पोस्ट पर CEO अनुपम मित्तल ने कही ये मज़ेदार बात

इस सेल्फ इंटरैक्शन ने सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर दिया है और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

परेशान शख्स ने Shaadi.com पर खुद के साथ ही शुरू कर दी चैट, वायरल पोस्ट पर CEO अनुपम मित्तल ने कही ये मज़ेदार बात

शख्स खुद के साथ करने लगा चैट, पोस्ट हुआ वायरल

मेट्रिमोनियल वेबसाइट Shaadi.com की एक पोस्ट पर रिप्लाई कर एक इंस्टाग्राम यूजर इन दिनों चर्चा में है और उसने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है. वायरल हो रही तस्वीर में यूजर हैंडल 'ग्रीनफ्लैगविवेक' से पोस्ट पर कमेंट किया गया है और फिर खुद ही उसका रिप्लाई भी किया गया है. इस सेल्फ इंटरएक्शन ने सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर दिया है और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

विवेक ने 5 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम फीड पर दिखाई देने वाली कपल रीलों पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए खुद से बात करना शुरू कर दिया. विवेक ने कमेंट किया, “ये सारे कपल रील मेरे ही फीड में क्यों आते हैं.” फिर खुद ही इसका जवाब दिया और लिखा, भाई तो तू क्यों जल रहा है. उसने फिर से इसका जवाब देते हुए लिखा,  “भाई, अब मैं स्टेज पर बात नहीं करना चाहता, शादी के स्टेज पर जाना चाहता हूं.”

वह आगे अपने ही कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखता है, “क्यों??? पर तू तो बहुत बड़ा टेलर स्विफ्ट का फैन है!!! कोई बात करने का मंच तो होगा कम से कम? '' इसके बाद विवेक फिर कमेंट करता हैं, “भाई अब मैं स्टेज पर बात नहीं कर रहा हूं, शादी के स्टेज पर जाना है.”

अनुपम मित्तल ने किया रिएक्ट

वायरल 'सेल्फ-इंटरेक्शन' सेशन ने shaadi.com के सीईओ और अब शार्क टैंक जज अनुपम मित्तल का ध्यान खींचा. एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए मित्तल ने लिखा, “@ShaadiDotCom कमेंट सेक्शन कुछ और है.” उन्होंने पोस्ट पर आगे रिप्लाई करते हुए कहा, 'भाई खुद के साथ रिवर्स यूनो खेल रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपम मित्तल के पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर ढेरों लोगों ने कमेंट कर विवेक से सहानुभूति जताई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'लगता है भाई कुछ ज्यादा ही अकेला है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, “शादी.कॉम, इससे पहले उसका दिमाग खराब हो जाए, कृपया उसके लिए कोई अच्छी लड़की ढूंढ दें.” तीसरे यूजर ने लिखा, "भाई ने पर्सनल डेवलपमेंट की क्लासेस को इतनी गंभीरता से लिया कि उन्होंने कई पर्सनैलिटी डेवलप कर लिए."