VIDEO: बाहर लोग कर रहे थे पति की पिटाई, पत्नी अंदर से ले आई गन और...

उत्तर प्रदेश की राजधानी के पास काकोरी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. पति को बदमाशों से पिटता देख पत्नी बंदूक लेकर पहुंच गई और गोली चलाकर भगा दिया. कुछ दिन पहले एक महिला वकील को अपने पति की जान बचाने के लिए हवाई फायर करना पड़ा.

VIDEO: बाहर लोग कर रहे थे पति की पिटाई, पत्नी अंदर से ले आई गन और...

पति को बदमाशों से पिटता देख पत्नी बंदूक लेकर पहुंच गई और गोली चलाकर भगा दिया.

खास बातें

  • पति को पिटते देख पत्नी घर के अंदर से ले आई बंदूक, किए हवाई फायर.
  • लखनऊ के काकोरी में महिला वकील के पति को पीटा.
  • सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, मामला दर्ज.
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी के पास काकोरी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. पति को बदमाशों से पिटता देख पत्नी बंदूक लेकर पहुंच गई और गोली चलाकर भगा दिया. कुछ दिन पहले एक महिला वकील को अपने पति की जान बचाने के लिए हवाई फायर करना पड़ा. जिसके बाद डरकर बदमाश वहां से भाग निकले. आइए जानते हैं आखिर मामला क्या है...

आर्मी ऑफिसर का वीडियो हुआ वायरल, बोले- जाति बताने पर गंदे पानी में लगानी पड़ती थी डुबकी

लखनऊ के काकोरी में आबिद अली को किसी ने घर के बाहर बात करने के लिए बुलाया. जिसके बाद 5 से 6 लोग आए और उसे पीटने लगे. जिसके बाद पत्नी आयशा घर के अंदर से लाइसेंसी बंदूक ले आई और हवाई फायर करने लगी. जिसे देख बदमाश घबरा गए और पति को छोड़कर भागने लगे. जिसके बाद पति ने बंदूक ली और चलाने लगा. इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. महिला की सूझबूझ की काफी तारीफ हो रही है. 

Happy Propose Day 2018: लड़के ने सरेआम किया लड़की को प्रपोज देखें फिर क्या हुआ

घटना के बाद परिवार ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि मकान मालिक और किराएदार के बीच विवाद हुआ था. हमले का मकसद किराये के मकान को खाली करवाना हो सकता है. पुलिस की जांच जारी है. 

मैकडॉनल्ड के फ्रेंचफाइज खाने से झड़ना बंद हो जाएंगे बाल, साइंटिस्ट ने किया दावा

देखें वीडियो- 
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com