शख्स ने गाय को बाइक पर बैठाकर कराई सैर, जुगाड़ देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले- किस दुनिया में रहते हैं ये लोग - देखें Video

क्या आपने कभी गाय को बाइक पर बैठकर (cow on bike) जाते हुए देखा है? आप सोच रहे होंगे कि गाय बाइक पर कैसे बैठ सकती है. लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि गाय भी बाइक पर बैठ सकती है.

शख्स ने गाय को बाइक पर बैठाकर कराई सैर, जुगाड़ देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले- किस दुनिया में रहते हैं ये लोग - देखें Video

शख्स ने गाय को बाइक पर बैठाकर कराई सैर, जुगाड़ देख लोगों ने पकड़ा सिर

जुगाड़ है तो कुछ भी मुमकिन है. बात करें हमारे देश की तो यहां पर लोगों का आधा से ज्यादा काम तो जुगाड़ (Jugaad) से चलता है. काम को ज्यादा आसान बनाने के लिए लोग जुगाड़ का तरीका ही अपनाना पसंद करते हैं. या फिर ये कहिए की भारतीय लोगों को जुगाड़ की आदत पड़ चुकी है. लोग हर काम के लिए जुगाड़ का तारीका ज्यादा अपनाते हैं. कई बार तो नामुमकिन काम भी जुगाड़ से ही मुमकिन हो जाता है. ऐसा ही एक उदाहरण हम आपको दिखाने जा रहे हैं. ये वीडियो देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि जुगाड़ से तो कुछ भी हो सकता है.

क्या आपने कभी गाय को बाइक पर बैठकर (cow on bike) जाते हुए देखा है? आप सोच रहे होंगे कि गाय बाइक पर कैसे बैठ सकती है. लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि गाय भी बाइक पर बैठ सकती है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. शायद आपको भी ये वीडियो देखने के बाद यकीन हो जाएगा कि हमारे देश में जुगाड़ से लोग कुछ भी कर सकते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @RajeshLathigara नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- पहली बार बाइक पर सवार है गाय, जरूर देखें. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक पर पीछे की सीट पर एक गाय को बैठाकर ले जा रहा है. उसने गाय के चारों पैर सीट पर रखकर रस्सी बांध दिए हैं. गाय भी बड़े आराम से सीट पर बैठी है और उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो भी बाइक राइड का मज़ा ले रही है.