मेट्रो में नजर आई इस बच्ची ने जीत लिया नेटिजन्स का दिल, लोग बोले- छोटी दुर्गा मां

इंस्टाग्राम पर हाल में एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची साड़ी पहने मेट्रो में घूमती नजर आ रही है.

मेट्रो में नजर आई इस बच्ची ने जीत लिया नेटिजन्स का दिल, लोग बोले- छोटी दुर्गा मां

पश्चिम बंगाल और उसकी राजधानी कोलकाता में दुर्गा पूजा की तैयारियां दो महीने पहले से ही शुरू हो जाती है. अगले ही महीने दुर्गा पूजा आने को है और ऐसे में कोलकाता के लोगों पर दूर्गा पूजा का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है. ऐसे में अगर दुर्गा पूजा के पहले ही मां दुर्गा की झलक देखने को मिल जाए, तो इससे बेहतर कोलकाता वासियों के लिए कुछ भी नहीं होगा. हाल ही में कोलकाता के मेट्रो में एक छोटी बच्ची नजर आई, जिसे देखकर लोग उसे मां दुर्गा का स्वरूप बताने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर kolkata_oikkotaan नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक बेहद प्यारी सी गुलाबी रंग की सिल्क की साड़ी में पहने एक बच्ची नजर आ रही हैं. बच्ची के माथे पर बिंदी और मुकुट है. बालों में जुड़ा और फूल लगे हैं. पैरों में आलता लगा हुआ है, इस दौरान हर किसी की नजर मेट्रो में बच्ची पर ही थम गई. इस बीच लोग बच्ची को मां दुर्गा की झलक बताने लगे. मेट्रो में सवार इस नन्ही सी बच्ची की ट्रेन में मौजूद पैसेंजर्स तस्वीरें खींचते और वीडियो बनाते नजर आए. वीडियो में दिख रही बच्ची बेहद प्यारी लग रही है, जिस पर से नजर हटाना मुश्किल है. वहीं बच्ची की प्यारी सी स्माइल भी लोगों का दिल जीत रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर महज 4 दिनों में 3 लाख 66 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कितनी क्यूट है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'की मिश्टी (कितनी प्यारी).' वहीं तीसरे ने लिखा, 'ये तो सच में मां दुर्गा लग रही है.' चौथे ने लिखा, 'छोटी दुर्गा मां.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'सबसे क्यूट दुर्गा मां.'