महिला को वॉयलिन बजाते देख हैरान रह गई छोटी बच्ची, पास आकर किया कुछ ऐसा, Video ने जीता लोगों का दिल

वीडियो को सिडनी, ऑस्ट्रेलिया के एक वॉयलिन वादक और मनोरंजनकर्ता मेलिसा वोयियस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. इसमें दिखाया गया है कि वोयास अपने "पसंदीदा" एविसी ट्रैक "वेक मी अप" में से एक को परफॉर्म कर रही हैं.

महिला को वॉयलिन बजाते देख हैरान रह गई छोटी बच्ची, पास आकर किया कुछ ऐसा, Video ने जीता लोगों का दिल

महिला को वॉयलिन बजाते देख हैरान रह गई छोटी बच्ची

सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही प्यारा सा छोटी बच्ची का वीडियो (Little Girl Video) वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला को शादी में वॉयलिन )Woman Playing Violin) बजाते देख छोटी बच्ची ने जो रिएक्शन दिया, वो देखकर हर कोई अपना दिल हार बैठेगा. शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक 10 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यहां तक कि कई सेलेब्स ने भी इस वीडियो को लाइक किया है.

वीडियो को सिडनी (Sydney), ऑस्ट्रेलिया (Australia) के एक वॉयलिन वादक (violist) और मनोरंजनकर्ता मेलिसा वोयियस (Melissa Voyias) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. इसमें दिखाया गया है कि वोयास अपने "पसंदीदा" एविसी ट्रैक "वेक मी अप" में से एक को परफॉर्म कर रही हैं. वह अपनी परफॉर्मेंस दे रही थी, जब उसने देखा कि एक छोटी लड़की उसे देख रही है.

देखें Video:

वायलिन वादक ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "सबसे प्यारे छोटे दर्शक सदस्य का परिचय." वीडियो का अंत में आप देखेंगे कि छोटी बच्ची वोयास के पास दौड़ते हुए आती है और उसके परफॉर्मेंस के अंत में उसे प्यार से गले लगाती है.

ये छोटी क्लिप दिलों को ऑनलाइन जीत रही है. इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को हार्ट इमोजी से भर दिया है. जबकि एक यूजर ने वीडियो को "बिल्कुल दिल का इलाज और वार्मिंग" कहा, दूसरे ने कहा, "मैंने सबसे प्यारी चीजों में से एक देखी." तीसरे यूजर ने जोड़ा, "कितना सुंदर! उसने आपकी गर्मजोशी से भरी आत्मा को महसूस किया." चौथे ने लिखा, "आपने उसकी आत्मा को छू लिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेशनल हेराल्ड केस : ED ने राहुल गांधी से की 10 घंटे पूछताछ, मंगलवार को फिर किया तलब