विज्ञापन

लो भइया 500 के खुले दे दो... बच्चे ने ऐसे उतारी राजपाल यादव की नकल, लोग बोले- सेम टू सेम, 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

इस वायरल क्लिप की अनोखी बात यह है कि लड़के ने जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव की अनोखी नकल उतारी है, जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया है.

लो भइया 500 के खुले दे दो... बच्चे ने ऐसे उतारी राजपाल यादव की नकल, लोग बोले- सेम टू सेम,  5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा
बच्चे ने ऐसे उतारी राजपाल यादव की नकल, लोग बोले- सेम टू सेम

एक दुकानदार के साथ बातचीत करते हुए एक छोटे बच्चे के मज़ेदार वीडियो (Funny Video) ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है. इस वायरल क्लिप की अनोखी बात यह है कि लड़के ने जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव (Bollywood Actor Rajpal Yadav) की अनोखी नकल उतारी है, जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया है. एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा एक्स पर शेयर किए गए वीडियो को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

47 सेकंड की क्लिप उस समय शुरू होती है जब छोटा बच्चा एक दुकान में एंट्री करता है, उसके बोलने का तरीका और भाषा आपको राजपाल यादव के स्टाइल की याद दिलाएंगे. लड़का दुकानदार के पास पहुंचा और 500 रुपये का चेंज यानी खुले पैसे मांगता है. हालांकि, लड़के की मजेदार नकल से खुश होकर दुकानदार बातचीत को और लंबा खींचने लगता है.

देखें Video:

जैसे ही दुकानदार लड़के को चिढ़ाता है, दिखावा करता है कि उसे पैसे नहीं मिले हैं, लड़का बिल्कुल राजपाल यादव स्टाइल में जोर देकर कहता है कि दुकानदार केवल उसकी टांग खींच रहा है. दुकानदार और बच्चे के बीच ये मजेदार बातचीत, राजपाल यादव की कॉमेडी टाइमिंग और परफॉर्मेंस की झलक पेश करती है, और इसी वजह से ये वीडियो लोगों के बीच जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को बार-बार देख भी रहे हैं.

वीडियो को एक्स और इंस्टाग्राम दोनों पर खूब शेयर किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स "बेबी राजपाल यादव" को देखकर काफी इंप्रेस हुए हैं और बच्चे की मिमिक्री की तारीफ भी कर रहे हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- "क्या कोई तरीका है जिससे हम राजपाल यादव को यह वीडियो दिखा सकें? मुझे यकीन है कि उन्हें यह पसंद आएगा." दूसरे ने लिखा- "कितना प्यारा. सेम टू सेम छोटू राजपाल यादव." तीसरे यूजर ने लिखा- "वह बिल्कुल राजपाल जैसा दिखता है और बिल्कुल वैसा ही प्यारा व्यवहार कर रहा है." चौथे ने लिखा- "यह बिल्कुल वैसा ही है." एक यूजर ने कहा, "हम उन्हें और राजपाल को एक साथ देखना पसंद करेंगे."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नहीं देखा होगा पति-पत्नी में नोकझोंक का ये खास अंदाज, सिर दर्द-चाय और गाने के कॉम्बिनेशन ने बना दिया नेटिजन्स का दिन
लो भइया 500 के खुले दे दो... बच्चे ने ऐसे उतारी राजपाल यादव की नकल, लोग बोले- सेम टू सेम,  5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Next Article
मक्का में दिखा कुदरत का अनोखा रूप, क्लॉक टावर पर गिरी बिजली, जितना खौफनाक था नजारा उतना ही अद्भुत है वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com