कोरोना के बीच बीयर शॉप ने शराब बेचने का लगाया गजब का जुगाड़, आनंद महिंद्रा बोले- 'चालाक लेकिन...' - देखें Video

एक बीयर शॉप (Liquor Shop) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बीयर शॉप ने शराब बेचने के लिए गजब का जुगाड़ (Jugaad Video) लगाया. इस वीडियो को बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने शेयर किया है.

कोरोना के बीच बीयर शॉप ने शराब बेचने का लगाया गजब का जुगाड़, आनंद महिंद्रा बोले- 'चालाक लेकिन...' - देखें Video

कोरोना के बीच बीयर शॉप ने शराब बेचने का लगाया गजब का जुगाड़... देखें Viral Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के बीच भारत में धीरे-धीरे जिंदगी पटरी पर आ रही है. लोग अब कम से कम संपर्क के साथ शॉपिंग के तरीके ढूंढ रहे हैं. पिछले दिनों एक तस्वीर वायरल हुई थी, जहां दूधवाले पाइप के जरिए दूध देते दिखे थे वहीं किराने की दुकानों में भी खड़े होने के लिए गोले खींचे गए हैं, जिससे लोग सोशल डिस्टेंसिंग में फॉलो कर रहे हैं. इस बार एक बीयर शॉप (Liquor Shop) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बीयर शॉप ने शराब बेचने के लिए गजब का जुगाड़ (Jugaad Video) लगाया. इस वीडियो को बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने शेयर किया है.

आनंद महिंद्रा ने 14 जून को इस वीडियो को शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि बीयर शॉप ने शराब देने के लिए एक पाइप का इस्तेमाल किया है. ये दुकान पाइप के जरिए ही ग्राहकों को सामान दे रही है. पहले वो एक बाटल ग्राहक को पाइप के जरिए देते हैं. वहां से पहले पैसे लेते हैं और बॉटल को वहीं से डालकर देते हैं. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को चतुर लेकिन कच्चा बताया. महिंद्रा ने बेहतर संपर्क रहित स्टोरफ्रंट डिजाइनों' की आवश्यकता की ओर इशारा किया.

देखें Video:

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के अब तक करीब 2 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 7 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com