शेर नदी किनारे पी रहा था पानी, कछुआ पास आकर करने लगा परेशान, फिर शेर ने किया कुछ ऐसा, नहीं होगा यकीन – देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शेर पानी पी रहा है और एक छोटा सा कछुआ उसे परेशान कर रहा है. इसके बाद शेर ने जो किया वो देखकर आपको बिल्कुल यकीन नहीं होगा.

शेर नदी किनारे पी रहा था पानी, कछुआ पास आकर करने लगा परेशान, फिर शेर ने किया कुछ ऐसा, नहीं होगा यकीन – देखें Video

शेर नदी किनारे पी रहा था पानी, कछुआ पास आकर करने लगा परेशान, फिर शेर ने किया कुछ ऐसा

जानवरों के वीडियो देखना हर किसी को पसंद होता है. खासकर जब वो वीडियो जंगल के राजा शेर का हो तो. इसके अलावा कुत्ता, बिल्ला, बंदर, हाथी और ऊंट का वीडियो देखना भी लेग काफी पसंद करते हैं. जानवरों के बहुत से मजेदार वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई बार तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो आपको हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शेर पानी पी रहा है और एक छोटा सा कछुआ उसे परेशान कर रहा है. इसके बाद शेर ने जो किया वो देखकर आपको बिल्कुल यकीन नहीं होगा.

वायरल हो रहे शेर और कछुए के इस मजेदार वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर नदी किनारे पानी पी रहा है. तभी पानी में तैरते हुए एक छोटा सा कछुआ शेर के पास आता है. कछुआ शेर के मुंह के बिल्कुल नजदीक पहुंच जाता है. शेर थोड़ा पीछे हट जाता है. लेकिन कछुआ बार-बार उसके पास जाकर उसे परेशान करने लगता है, ऐसे में शेर परेशान होकर वहां हट जाता है.

देखें Video:

इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोच रहे हैं कि आखिर शेर कछुए से डर क्यों रहा है. क्योंकि ये तो सभी जानते हैं कि शेर सबसे खतरनाक जानवर है जो किसी भी जानवर का शिकार करने से बिल्कुल नहीं घबराता. ऐसे में शेर ने कछुए को कैसे छोड़ दिया. इस वीडियो को अबतक 52 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडिय़ो पर अपने मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

घर से बुरी तरह जा टकराई कार, लग गई भीषण आग, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com