अजगर को खाने जा रहा था शेर, सांप ने हवा में उछलकर किया वार, जबड़े से नोंचा शेर का मुंह और फिर...

अजगर बड़ी तेजी से हवा में ज़ोर की छलांग लगाता है और शेर के मुंह को अपने जबड़े से बुरी तरह से नोंच लेता है. शेर भी काफी तेज से उछल जाता है.

अजगर को खाने जा रहा था शेर, सांप ने हवा में उछलकर किया वार, जबड़े से नोंचा शेर का मुंह और फिर...

अजगर को खाने जा रहा था शेर, सांप ने हवा में उछलकर किया वार

सांप का नाम सुनते ही बड़े-बड़े लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. असली सांप की तो बात छोड़ ही दीजिए, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सांप के खतरनाक वीडियो देखकर ही लोगों का दिल दहल जाता है. कई बार तो सांप के इतने खतरनाक वीडियो देखने को मिलते हैं कि हमें अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं होता. खासतौर पर किंग कोबरा और अजगर (Python) जैसे विशाल और जहरीले सांपों के वीडियो हमारे अंदर कई बार तो खौफ पैदा कर देते हैं. लेकिन अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, इसमें अजगर ने एक शेर (Lion) पर इस तरह हमला किया जिसे देखकर आप भी कांप उठेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक अजगर बड़ी शांति से बैठा हुआ है और वहीं एक शेर दबे पांव उसकी ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. सांप अजगर के पास पहुंचे ही जैसी ही शेर नीचे की ओर उसे खाने के लिए झुकता है. अजगर बड़ी तेजी से हवा में ज़ोर की छलांग लगाता है और शेर के मुंह को अपने जबड़े से बुरी तरह से नोंच लेता है. शेर भी काफी तेज से उछल जाता है और फिर अजगर से दूर चला जाता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो देखने में काफी खौफनाक है, इसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. किसी सांप को इस तरह से हमला करते हुए आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildmaofficial नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.