COVID वैक्सीन का दूसरा डोज़ लेने के बाद सरदार जी ने बर्फ की नदी पर किया जबरदस्त भांगड़ा - देखें Viral Video

बहुत से लोग वैक्सीन लगने के बाद बेहद खुश हैं. लोग निश्चित रूप से सुरक्षित होकर सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसका एक उदाहरण गुरदीप पंधेर (Gurdeep Pandher) नाम के एक प्रसिद्ध भांगड़ा डांसर (Bhangra dancer) द्वारा पोस्ट किया गया एक आनंदमय वीडियो है.

COVID वैक्सीन का दूसरा डोज़ लेने के बाद सरदार जी ने बर्फ की नदी पर किया जबरदस्त भांगड़ा - देखें Viral Video

COVID वैक्सीन का दूसरा डोज़ लेने के बाद सरदार जी ने बर्फ की नदी पर किया जबरदस्त भांगड़ा

COVID-19 की खतरनाक दूसरी लहर के बीच, दुनिया भर में टीकाकरण अभियान (COVID-19, vaccination) सभी के लिए बहुत खुशी ला रहा है. बहुत से लोग वैक्सीन लगवा चुके हैं. जबकि कुछ ने अभी पहला डोज ही लगवाया है. कुछ पहले से ही दोनों डोज़ ले चुके हैं.

वहीं, बहुत से लोग वैक्सीन लगने के बाद बेहद खुश हैं. लोग निश्चित रूप से सुरक्षित होकर सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसका एक उदाहरण गुरदीप पंधेर (Gurdeep Pandher) नाम के एक प्रसिद्ध भांगड़ा डांसर (Bhangra dancer) द्वारा पोस्ट किया गया एक आनंदमय वीडियो है. कनाडा के युकोन (Canada's Yukon) में एक जमे हुए झील में, पंढेर ने कोविड टीकाकरण की दूसरी खुराक प्राप्त करने की खुशी में डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो उन्होंने 7 अप्रैल को शेयर किया था. जो आपको भी डांस करने के लिए मजबूर कर देगा.

देखें Video:

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, " 'आज, मुझे कोविड -19 वैक्सीन की दूसरी खुराक (Covid vaccination's second dose) मिली. फिर मैं खुशी, आशा और सकारात्मकता के लिए उस पर पंजाबी भांगड़ा डांस करने के लिए शुद्ध प्रकृति की गोद में एक जमी हुई झील पर गया और डांस करने लगा. मैं इस वीडियो को कनाडा से सभी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए भेज रहा हूं. "


ऐसा पहली बार नहीं है जब पंधेर ने इस तरह का वीडियो पोस्ट किया है. जब उन्हें अपनी पहली खुराक मिली, उस वक्त भी उन्होंने इसी तरह से जश्न मनाया और जिसे लोगों ने पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी तरह, इस वीडियो को भी बहुत प्यार मिला. इसे ट्विटर पर लगभग 6 लाख बार देखा गया. माइक्रोब्लॉगिंग साइट के अलावा, इसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर भी दूर-दूर तक शेयर किया गया था. लोग वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में लोग अपने ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं.