जेफ बेजोस को जन्मदिन पर प्रेमिका लॉरेन सांचेज ने खास अंदाज में किया विश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

कई तस्वीरों को जोड़कर बनाए गए इस वीडियो में जेफ बेजोस (Jeff Bezos) के बचपन (Childhood) से लेकर अब तक के सफर को दिखाया गया है. जिसमें उनके बचपन में जन्मदिन मनाए हुए एक तस्वीर को भी देखा जा सकता है. 

जेफ बेजोस को जन्मदिन पर प्रेमिका लॉरेन सांचेज ने खास अंदाज में किया विश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

लॉरेन सांचेज की सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल हो रही है.

नई दिल्ली:

एमेजॉन (Amazon) के मालिक जेफ बेजोस (Jeff Bezos) की गिनती दुनिया के सबसे रसूखदार इंसानों में होती है. बेजोस (Jeff Bezos) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए ही रहते हैं. हाल ही में जेफ बेजोस (Jeff Bezos) ने अपना 58 वां जन्मदिन (58th Birthday) मनाया. इस दौरान उनकी प्रेमिका लॉरेन सांचेज (Lauren Sanchez) ने उन्हें अलग ही अंदाज में जन्मदिन (Birthday) की शुभकामनाएं दी हैं, जिसे लेकर एक बार फिर जेफ बेजोस (Jeff Bezos) की चर्चा होने लगी. 

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो पोस्ट वायरल हो रही है, उसमें जेफ बेजोस के 58 वें जन्मदिन पर उनकी प्रेमिका लॉरेन सांचेज ने उन्हें थ्रोबैक तस्वीरों के एक वीडियो (Video) के साथ विश किया है. कई तस्वीरों को जोड़कर बनाए गए इस वीडियो में जेफ बेजोस (Jeff Bezos) के बचपन (Childhood) से लेकर अब तक के सफर को दिखाया गया है. जिसमें उनके बचपन में जन्मदिन मनाए हुए एक तस्वीर को भी देखा जा सकता है. 

इसी के साथ एक तस्वीर में बेजोस (Jeff Bezos) को उनकी कंपनी अमेजन के शुरुआती कार्यालयों में से एक में काम करते देखा जा सकता है. तस्वीरों के वीडियो के साथ उन्होंने बहुत ही प्यारा मैसेज जेफ बेजोस के लिए लिखा है, जिसमें उन्होंने जेफ बेजोस के लिए अपने प्यार को दर्शाया है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें जेफ बेजोस के लिए प्रेमिका लॉरेन सांचेज का प्यार देख हर कोई खुश हो गया. 

ये भी पढ़ें: कान दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा मरीज, डॉक्टर्स ने सर्जरी कर निकाला कॉकरोच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये वीडियो (Video) लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 29 हजार व्यूज मिल गए हैं. आपको बता दें बेजोस (Jeff Bezos) की प्रेमिका करियर के शुरुआती दिनों में रिपोर्टर (Reporter) रह चुकी हैं. इसके अलावा लॉरेन फिल्मों और टीवी शो में अभिनय कर चुकी हैं. जेफ बेजोस के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले लॉरेन सांचेज हॉलीवुड एजेंट पैट्रिक वाइटसेल की पत्नी रह चुकी हैं.