पान है या जलता अंगारा? क्या आप करेंगे ट्राई, वीडियो देख लोग बोले- ना रे बाबा ना

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे कुछ जाबांज लोग आगे बढ़ते हैं, हिम्मत दिखाते हैं और जलते हुए पान के बीड़े को मुंह में भर लेते हैं. फायर पान खाने के बाद लोगों के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

पान है या जलता अंगारा? क्या आप करेंगे ट्राई, वीडियो देख लोग बोले- ना रे बाबा ना

पान है या जलता अंगारा? वीडियो देख आपको भी लगेगा झटका

'कोई है जो ये हिम्मत करके दिखाए, इसे आजमाए...' ऐसे चैलेंज देकर पान खाने बुलाया जाए तो सोचकर ही एक्साइटमेंट होने लगती है. बाद में अगर पान आग में दहकता हुआ दिखे तो सारी होशियारी गुम भी हो जाती है. हालांकि, कुछ जाबांज लोग इसके बावजूद भी आगे बढ़ते हैं, हिम्मत दिखाते हैं और जलते हुए पान के बीड़े को मुंह में भर लेते हैं. फायर पान खाने के बाद उनका चेहरा और एक्सप्रेशन देखने लायक होता है.

फायर पान खाने के बाद लोगों के एक्सप्रेशन

फायर पान खाने के बाद मिले-जुले एक्सप्रेशन वाले लोगों का ऐसा ही एक शानदार वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बीबॉयभारतरागाठी नाम के प्रोफाइल ने महज कुछ सेकेंड का यह वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो के साथ लोगों को चुनौती देते हुए लिखा गया है कि, 'क्या तुम इसे आजमाने की हिम्मत दिखाओगे?'

यहां देखें वीडियो

दावत के दौरान फायर पान का स्वाद

वायरल वीडियो में किसी दावत के दौरान पान के स्टॉल का विजुअल दिखाया गया है. पान के इस स्टॉल पर एक-एक कर कई मेहमान आते हैं और खास किस्म के पान को आजमाते दिखते हैं. पान का यह बीड़ा आग से दहकता हुआ दिखता है. खाइके पान बनारस वाला के बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ बने वीडियो में एक महिला पान को तेजी से उगलती और फेंकती हुई दिखती है. कई लोग हैरत के साथ इस फायर पान को खाते हुए भी दिखाई देते हैं. वहीं कई नौजवान गेस्ट इसको आराम से खाकर चले जाते हैं.

फायर पान खाने-खिलाने के इस अनोखे वीडियो को इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स ने देख लिया है. हजारों यूजर्स ने इसे लाइक और शेयर किया है. इसके साथ ही वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट भी किए हैं. इनमें कई तारीफ वाले, कुछ नाराजगी वाले और कई फनी कमेंट्स हैं. एक यूजर ने इसे स्टूपिडिटी बताया है. दूसरे यूजर ने लिखा, 'ओह माय गॉड! मैं इसे कितनी बार देख चुका हूं. हर बार हंसते-हंसते मेरा हाल खराब हो जाता है.'  तीसरे यूजर ने लिखा, ' बॉयज ऑलवेज ऑन फायर.'

ये भी देखें: भारत की महिलाएं हैं NDTV की 'Indian Of The Year', यहां देखें विजेताओं की पूरी सूची

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com