तपती गर्मी में बाहर बैठा था कबूतर, बच्चे ने बालकनी में चढ़कर यूं चम्मच से पिलाया पानी - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. गर्मी में प्यारा कबूतर बाहर बैठा था. बच्चे चम्मच में पानी भरकर लाया और बालकनी से पिलाने (Kid Gave Water To Thirsty Pigeon) लगा.

तपती गर्मी में बाहर बैठा था कबूतर, बच्चे ने बालकनी में चढ़कर यूं चम्मच से पिलाया पानी - देखें Viral Video

तपती गर्मी में बाहर बैठा था कबूतर, बच्चे ने चम्मच से यूं पिलाया पानी - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. अक्सर कहा जाता है कि जानवरों की मदद करनी चाहिए और उनको पानी पिलाना चाहिए. एक छोटे से बच्चे ने ठीक ऐसा ही किया. गर्मी में प्यारा कबूतर बाहर बैठा था. बच्चे चम्मच में पानी भरकर लाया और बालकनी से पिलाने (Kid Gave Water To Thirsty Pigeon) लगा. इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा (IFS Officer Susanta Nanda) ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बालकनी के बाहर एक कबूतर बैठा था. उसको तपती गर्मी में बाहर बैठा देख, बच्चे का मन पसीज गया और उसके लिए अंदर से पानी ले आया. उसने चम्मच में पानी को लिया और बालकनी से बाहर हाथ निकालकर पिलाने लगा. कबूतर ने प्यास बुझने तक पानी पिया. 

आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दया और विश्वास सह भाई हैं. भगवान बच्चे को आशीर्वाद दें.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 7 अप्रैल की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक 8 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1800 से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com