विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 05, 2022

पाकिस्तान के इस जोकर ने गाया सोनू निगम का ऐसा गाना, सिंगिंग सुन फैन हुई जनता

सोशल मीडिया में इन दिनों पाकिस्तान के इस जोकर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा यह शख्स सड़क पर लोगों को हंसाने के अलावा एक तगड़ा सिंगर भी है, जिसकी गायकी का एक वीडियो इन दिनों हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है.

Read Time: 4 mins
पाकिस्तान के इस जोकर ने गाया सोनू निगम का ऐसा गाना, सिंगिंग सुन फैन हुई जनता
Watch Video:पाकिस्तान के इस जोकर की फैन हुई जनता, सिंगिंग देख लिया तो बड़े-बड़े सिंगरों को भी भूल जाएंगे

pakistani joker ka video: सोशल मीडिया (social media) के जरिए हमें आए दिन एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग देखने को मिलते हैं. ऐसे ही एक हुनरबाज का एक वीडियो (video) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) के रहने वाले एक शख्स का बताया जा रहा है, जो इंटरनेट पर हर किसी का दिल जीत रहा है. वीडियो में दिख रहा यह शख्स सड़क पर लोगों को हंसाने के अलावा एक तगड़ा सिंगर भी है, जिसकी गायकी का एक वीडियो इन दिनों हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है.

यहां देखें वीडियो

कराची (Karachi) में रहने वाले इस शख्स का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसे वायरल किया है पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर अहमद खान (popular Pakistani YouTuber Ahmed Khan) ने. वीडियो में जोकर की लिबास में दिख रहा शख्स इतने सुरीले अंदाज में गाता है कि राह चलते लोग भी उसका गाना सुनने के लिए खिंचे चले आते हैं. वीडियो में  देखा जा सकता है कि कैसे यूट्यूबर अहमद खान की नजर कराची की गलियों में घूम रहे एक जोकर पर पड़ती है. 

100 साल के बुजुर्ग ने बनाया 100 मीटर रेस में World Record, कहा- 'मैं दूसरा बनने के लिए नहीं दौड़ता'

यूट्यूबर अहमद खान से बातचीत के दौरान वो शख्स बताता है कि, 'मैं बच्चों को हंसाने का काम करता हूं और कोई चोरी डकैती नहीं करता.' इसके बाद अहमद उनसे पूछते हैं कि, 'और क्या करते हो?' इसके जवाब में शख्स ने बताया कि 'मैं सिंगिंग करता हूं.' इसके बाद अहमद उन्हें अपनी पसंद का कोई गाना गाने के लिए कहते हैं, जिसके बाद शख्स की सुरीली आवाज का जादू चलना शुरू हो जाता है. 

'सलमान-शाहरुख' के सिक्स पैक एब्स नहीं ये हैं बन ब्रेड, तस्वीर देख चकरा जाएगा दिमाग

वीडियो में यूट्यूबर की फरमाइश पर शख्स बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का गाना 'अभी मुझमें कहीं' गाते नजर आ रहा है. इसके बाद यूट्यूब की दूसरी रिक्वेस्ट पर शख्स राहत फतेह अली खान का गाना 'जरूरी था' गाकर समा बांधते नजर आता है. सुरीली आवाज का जादू यही नही थमा इस बीच शख्स ने 'खामोशियां' गाने को गाकर दिल जीत लिया. शख्स की सुरीली आवाज को सुनकर यूट्यूब सहित राह चलते लोग भी उसके दीवाने हो गए.

बुजुर्ग महिला ने 'सामी-सामी' सॉन्ग पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोग बोले- 'लगता है दादी में माइकल जैक्सन की आत्मा आ गई है'

इसके बाद देखते ही देखते कराची के जोकर की सुरीली आवाज सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल हुई की, बॉलीवुड के लिरिक्स राइटर वरुण ग्रोवर (Bollywood writer-comic Varun Grover) तक पहुंच गई, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए शब्द कराची में गूंज रहे हैं.' जोकर की इस आवाज का जादू सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ सेलेब्स पर चलता दिखाई दिया. अब इंटरनेट पर यूजर्स गाना गाने वाले शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 
 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म सिटी में स्पॉट हुए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोई एक्सप्रेशन, कोई मूव्स का दीवाना, तो कोई संस्कार पर हुआ लट्टू, पल्लू सिर पर रखकर महिला ने किया जबरदस्त डांस
पाकिस्तान के इस जोकर ने गाया सोनू निगम का ऐसा गाना, सिंगिंग सुन फैन हुई जनता
नहर में फंस गया था हाथी का बच्चा, परेशान थी मां, वन अधिकारियों ने पता चलते ही किया रेस्क्यू, फिर दोनों को ऐसे मिलाया
Next Article
नहर में फंस गया था हाथी का बच्चा, परेशान थी मां, वन अधिकारियों ने पता चलते ही किया रेस्क्यू, फिर दोनों को ऐसे मिलाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;