'सलमान-शाहरुख' के सिक्स पैक एब्स नहीं ये हैं बन ब्रेड, तस्वीर देख चकरा जाएगा दिमाग

सिक्स पैक्स की चाहत में लोग कितनी कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन ये हर किसी के नसीब में नहीं होते. सिक्स पैक एब्स की इसी पॉपुलैरिटी की वजह से कुछ चीजों को ऐसे सर्व किया जा रहा है, जैसे ये किसी फिट व्यक्ति की बॉडी दिखा रहे हों.

'सलमान-शाहरुख' के सिक्स पैक एब्स नहीं ये हैं बन ब्रेड, तस्वीर देख चकरा जाएगा दिमाग

क्या आप भी खाना चाहेंगे ऐसा ब्रेड बन, पैकेजिंग देख हो जाएंगे हैरान

सलमान, सैफ, शाहरुख खान हो या टाइगर श्रॉफ या फिर रितिक रोशन. इन एक्टर्स के सिक्स पैक एब्स हर किसी को खूब पसंद आते हैं. सुंदर फिजिक और आकर्षक बॉडी हर किसी को अपनी ओर खींचती है, सभी चाहते हैं कि वह एकदम फिट दिखें. सिक्स पैक्स की चाहत में लोग कितनी कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन ये हर किसी के नसीब में नहीं होती. सिक्स पैक एब्स की इसी पॉपुलैरिटी की वजह से कुछ चीजों को ऐसे सर्व किया जा रहा है, जैसे ये किसी फिट व्यक्ति की बॉडी दिखा रहे हों.

यहां देखें तस्वीर

ट्विटर पर वायरल हो रही इस तस्वीर को पहली नजर में देखेंगे तो शायद आपको लगे कि ये बॉलीवुड के किसी स्टार के सिक्स पैक एब्स हैं, लेकिन गौर से देखने पर पता चलता है कि ये कसरत कर बनाई गई फिट बॉडी नहीं, बल्कि पाव के पैकेट्स हैं. जी हां, बर्गर और पाव भाजी जैसी डिशेज में इस्तेमाल होने वाला पाव या ब्रेड बन. इसकी पैकेजिंग ऐसे की गई है, जैसे ये कोई बेहट फिट व्यक्ति शर्ट उठाकर अपने सिक्स पैक एब्स दिखा रहा हो. बॉक्स के निचले हिस्से में जींस और इसमें लगे बटन भी दिख रहे हैं, ताकि ये बिल्कुल किसी व्यक्ति की कमर सी लगे.

आम-ए-खास: हो जाएं खुश, मोटी हो गई आमों की मलिका 'नूरजहां'

भई, जिसने भी इस पैकेजिंग के लिए दिमाग लगाया है उसकी तारीफ तो बनती है. ऐसे पैकेट्स में पाव मिलने लगे तो दुकान की सभी चीजों को छोड़ सभी का ध्यान उसी पर जाए. अगर किसी पार्टी में इस तरह पाव परोसा जाए तो लोग भले ही खाए कुछ भी, तारीफ सिर्फ इस डिश की ही होगी. सोशल मीडिया पर भी लोग इस तस्वीर को देख मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. 
 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म सिटी में स्पॉट हुए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com