टीवी एंकर दक्षिण अफ्रीका के कैबिनेट मंत्रियों के नाम का गलत उच्चारण कर रहा था, आनंद महिंद्रा बोले- ये समाचार है या कॉमेडी शो...

हाल ही में अरबपति ने लाइव रहते हुए एक टीवी रिपोर्टर (TV reporter) द्वारा की गई गड़बड़ी का एक वीडियो शेयर किया है.

टीवी एंकर दक्षिण अफ्रीका के कैबिनेट मंत्रियों के नाम का गलत उच्चारण कर रहा था, आनंद महिंद्रा बोले- ये समाचार है या कॉमेडी शो...

टीवी एंकर दक्षिण अफ्रीका के कैबिनेट मंत्रियों के नाम का गलत उच्चारण कर रहा था

अगर आप एक एक्टिव ट्विटर यूजर हैं, तो आपने निश्चित रूप से आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा शेयर किए गए पोस्ट देखे होंगे. महिंद्रा समूह के अध्यक्ष नियमित अपडेट शेयर करते हैं और यहां तक ​​कि दुनिया भर में होने वाली घटनाओं के बारे में समाचार भी शेयर करते हैं. उदाहरण के लिए, हाल ही में अरबपति ने लाइव रहते हुए एक टीवी रिपोर्टर (TV reporter) द्वारा की गई गड़बड़ी का एक वीडियो शेयर किया है. वह दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सिरिल रामाफोसा (South African president Cyril Ramaphosa) द्वारा चुने गए नए कैबिनेट मंत्रियों के नामों की घोषणा कर रहे थे और कह सकते हैं कि वह मंत्रियों के नाम लेते हुए काफी लड़खड़ा रहे थे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है. 2 मिनट से अधिक की क्लिप में, एक टीवी रिपोर्टर को सिरिल रामाफोसा के कैबिनेट फेरबदल के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. फिर, उन्होंने चुने गए मंत्रियों के नामों की घोषणा की और यहीं सारा ड्रामा हुआ.

टेलीविजन पर लाइव के दौरान एंकर ने कई नामों का गलत उच्चारण किया. उन्होंने आखिर में कहा, "मैं आपसे क्षमा चाहता हूं. ये नाम वास्तव में कठिन हैं. मुझे लगता है कि हमें एक छोटा ब्रेक लेना होगा."

महिंद्रा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "क्या कोई मुझे बता सकता है कि यह एक कॉमेडी शो है और वास्तविक समाचार बुलेटिन नहीं है? किसी भी तरह, काश हमारा टीवी इतना मनोरंजक होता."

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा गया. ट्विटर यूजर्स मदद नहीं कर सके लेकिन जोर से हंसे और कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं पोस्ट कीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, "आखिरी वाला, टिंबिंगिन बिंटिन. एपिक." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "अपने कंपटीशन को बनाए रखने के लिए सलाम."