Isha Ambani की शादी के बाद वायरल हुईं श्लोका मेहता की ये तस्वीरें

ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंत पीरामल (Anand Piramal) की शादी के बाद अब श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

Isha Ambani की शादी के बाद वायरल हुईं श्लोका मेहता की ये तस्वीरें

श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंत पीरामल (Anand Piramal) की शादी के बाद अब श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की सगाई ईशा अंबानी के जुड़वा भाई आकाश (Akash Ambani) अंबानी से हुई है. इस साल दोनों की शादी होगी. ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी में श्लोका (Shloka Mehta) ने बहुत ही खूबसूरत लहंगा पहना था. श्लोका की ये तस्वीर डिजाइनर अबु जानी (Abu Jani) ने शेयर की है. श्लोका ने शादी में पीच कलर का खूबसूरत जरी लहंगा (Zari Lehenga) पहना था. 

शादी के बाद आई ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की नई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई VIRAL

श्लोका मेहता की दूसरी तस्वीर अबु जानी (Abu Jani) और संदीप खोसला (Sandeep Khosla) के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की गई है. जिसमें, वो पिंक और यलो रंग के घाघरे में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. श्लोका मेहता ने हैंड मेड लहंगा पहना था. अबु जानी के मुताबिक, दिसंबर में ईशा अंबानी की शादी के दौरान श्लोका (Shloka Mehta) ने ये ड्रेस पहनी थी. 

ईशा अंबानी के रिसेप्शन में मेहमानों को देख रही थीं अंबानी की बड़ी बहू, तभी नीता अंबानी ने पकड़ा हाथ और...Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Jani (@abujani1) on

 

दूसरी तस्वीर में श्लोका ने हाथ से की गई एम्बायड्री वाला गोटा टुकड़ी घाघरा पहना था. जिस पर उन्होंने पिंक कलर का गोटा ब्लाउज पहना था. उनकी ये तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है. 

Isha Ambani Wedding: ईशा की शादी में निक के साथ पहुंचीं प्रियंका, लाल साड़ी में दिखीं ऐश्वर्या- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Jani Sandeep Khosla (@abujanisandeepkhosla) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन दोनों ही तस्वीरों को बहुत लाइक्स मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत ही खूबसूरत लड़की तो वहीं एक यूजर ने लिखा- खूबसूरत तस्वीर. श्लोका मेहता ने बचपन के दोस्त आकाश अंबानी से पिछले साल जुलाई में सगाई की थी. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने इंगेजमेंट पार्टी मुंबई में स्थित घर एंटीलिया में दी थी. वहां कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे.