IPL Auction में छाई यह मिस्ट्री गर्ल, तस्वीरों ने मचाया धमाल, लोग बोले- 'नेशनल Crush घोषित किया जाए...'

IPL Auction 2021: आईपीएल 2021 की नीलामी (IPL Auction) के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण के पास एक मिस्ट्री गर्ल नजर आईं. जिस पर कैमरा बार-बार जाता दिखा. सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीरों ने धमाल मचा दिया.

IPL Auction में छाई यह मिस्ट्री गर्ल, तस्वीरों ने मचाया धमाल, लोग बोले- 'नेशनल Crush घोषित किया जाए...'

IPL Auction में छाई यह मिस्ट्री गर्ल, लोग बोले- 'नेशनल Crush घोषित किया जाए...'

IPL Auction 2021: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए 18 फरवरी को चेन्नई (Chennai) में नीलामी हुई. नीलामी में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का दबदबा रहा. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने सवा 14 करोड़ में खरीदा. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जाय रिचर्डसन (Jhye Richardson) को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने 14 करोड़ में खरीदा. कई सालों से आईपीएल में मिस्ट्री गर्ल्स (Mystery Girl) चर्चा का विषय बनीं. 2018 में मालती चहर हो या फिर आरसीबी फैन दीपिका घोष. इस साल भी एक मिस्ट्री गर्ल चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

आईपीएल 2021 की नीलामी (IPL Auction) के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण के पास एक मिस्ट्री गर्ल नजर आईं. जिस पर कैमरा बार-बार जाता दिखा. सोशल मीडिया (Social Media) पर तस्वीरों ने धमाल मचा दिया. पिछले साल की नीलामी में भी उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं. महिला कोई और नहीं बल्कि SRH के मालिक कलानिथ मारन की बेटी काव्या मारन (Kaviya Maran) है, जो फ्रैंचाइज़ी की को-ओनर भी हैं. काव्या क्रिकेट लवर हैं, जो SUN टीवी और SUN टीवी के एफएम चैनलों से जुड़ी हैं. 

ट्विटर पर लोग उनकी एक झलक को शेयर कर रहे हैं. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वह पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान नजर आई थीं, जहां काव्या को उप्पल के राजीव गांधी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान SRH के समर्थन में देखा गया था. काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है.