IPL 2019: विराट कोहली ने बाउंड्री पर लोगों से कही ऐसी बात, स्टेडियम में जमकर मचने लगा हंगामा, देखें VIDEO

IPL 2019 RCB vs KXIP: विराट कोहली (Virat Kohli) जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तो फैन्स को चीयर करने को कहने लगे. जिसके बाद स्टेडियम में जमकर हंगामा मचने लगा. 

IPL 2019: विराट कोहली ने बाउंड्री पर लोगों से कही ऐसी बात, स्टेडियम में जमकर मचने लगा हंगामा, देखें VIDEO

IPL 2019 RCB vs KXIP: Virat Kohli ने बाउंड्री पर लोगों से कही ऐसी बात.

IPL 2019 RCB vs KXIP: विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने शानदार कमबैक किया है. उन्होंने लगातार तीन मुकाबले जीत लिए हैं. उनकी प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी भी जिंदा हैं. एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) के आतिशी अर्धशतक और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के बाद 19वें ओवर में नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की शानदार गेंदबाजी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर (Royal Challengers Bangalore) ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में यहां किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) को 17 रन से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. विराट कोहली (Virat Kohli) जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तो फैन्स को चीयर करने को कहने लगे. जिसके बाद स्टेडियम में जमकर हंगामा मचने लगा. 

IPL 2019: विराट कोहली ने कैच लेने के बाद 'चिढ़ाया' तो गुस्सा गए अश्विन, फेंकने लगे सामान, देखें VIDEO

आखिरी ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को जीत के लिए 27 रन चाहिए थे. पहले गेंद पर छक्का और दूसरी ही गेंद पर अश्विन (R Ashwin) के आउट होने के बाद पंजाब की उम्मीदें खत्म हो चुकी थीं. अगली गेंद पर उमेश यादव (Umesh Yadav) ने विजोन को भी आउट कर दिया था. हैट्रिक बॉल फेकी जानी थी. विराट कोहली (Virat Kohli) बाउंड्री पर खड़े थे और फैन्स को हाथ दिखाकर चीयर करने को कह रहे थे. फैन्स ने उनको शानदार रिएक्शन दे रहे थे. उन्होंने जमकर हंगामा बचाया. 

IPL 2019: एमएस धोनी ने चिढ़ाया रैना की बेटी को तो डरकर छिपने लगी, किया फिर ऐसा... देखें VIDEO

देखें VIDEO:

आरसीबी (RCB) ने डिविलियर्स (AB De Villiers) की 44 गेंद में सात छक्कों और तीन चौकों की मदद से नाबाद 82 रन की पारी और स्टोइनिस (नाबाद 46) के साथ पांचवें विकेट के लिए 121 रन की अटूट साझेदारी से विषम परिस्थितियों से उबरते हुए चार विकेट पर 202 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने भी 43 रन की पारी खेली. स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने 34 गेंद का सामना करते हुए तीन छक्के और दो चौके मारे. डिविलियर्स (AB De Villiers) और स्टोइनिस की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से आरसीबी की टीम अंतिम सात ओवर में 103 रन जुटाने में सफल रही.

IPL 2019: MS Dhoni से पूछा- क्या है जीत का सीक्रेट? मिला ऐसा मजेदार जवाब, देखें VIDEO

इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सैनी (33 रन पर दो विकेट)और उमेश यादव (36 रन पर तीन विकेट) की अंतिम दो ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी के सामने निकोलस पूरण (46), सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (42) और मयंक अग्रवाल (35) की पारियों के बावजूद सात विकेट पर 185 रन ही बना सकी.

IPL 2019: श्रेयस अय्यर ने किया 'Item Dance', सलमान खान के गाने पर लगाई आग, देखें VIDEO

इस जीत से आरसीबी के 11 मैचों में चार जीत से आठ अंक हो गए हैं और उसे प्ले आफ में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा है. टीम हालांकि अब भी सातवें स्थान पर है. किंग्स इलेवन पंजाब के 11 मैचों में पांच जीत से 10 अंक हैं और वह पांचवें स्थान पर है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब (KXIP) की टीम ने तेज शुरुआत की. क्रिस गेल (23) ने टिम साउथी के पहले ओवर में ही तीन चौके जड़े जबकि राहुल ने उमेश का स्वागत लगातार दो चौकों से किया और फिर नवदीप सैनी पर भी लगातार दो चौके मारे. गेल ने उमेश पर एक और छक्का जड़ा लेकिन अगली गेंद पर यह शाट दोहराने की कोशिश में बाउंड्री पर डिविलियर्स को कैच दे बैठे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अग्रवाल ने साउथी पर लगातार दो चौकों के साथ पांचवें ओवर में टीम के रनों का अर्धशतक पूरा किया जबकि राहुल ने युजवेंद्र चहल की लगातार गेंदों पर छक्का और चौका मारा जिससे टीम ने पावर प्ले में एक विकेट पर 68 रन बनाए.