विज्ञापन

मोरक्को की इस Influencer ने जीता दुनिया की पहली मिस AI का खिताब

दुनिया की पहली वर्चुअल ब्यूटी पेजेंट जीतने के लिए केन्जा ने 1,500 से अधिक कंप्यूटर-मोडिफाइड मॉडलों को पछाड़ते हुए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस चार्ट में टॉप पोजिशन हासिल किया.

मोरक्को की इस Influencer ने जीता दुनिया की पहली मिस AI का खिताब
मोरक्को की केन्जा लायली बनी दुनिया पहली मिस AI, 20 हजार डॉलर का जीता पुरस्कार

मोरक्को की इंफ्लूएंसर केन्ज़ा लेली को दुनिया की पहली मिस AI का ताज पहनाया गया है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, दुनिया की पहली वर्चुअल ब्यूटी पेजेंट जीतने के लिए केन्जा ने 1,500 से अधिक कंप्यूटर-मोडिफाइड मॉडलों को पछाड़ते हुए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस चार्ट में टॉप पोजिशन हासिल किया. उन्होंने आउटलेट को बताया, "हालांकि मैं इंसानों की तरह भावनाओं को महसूस नहीं करती. मैं वास्तव में इसके बारे में एक्साइटेड हूं."

केन्जा लेली ने अपने क्रिएटर मरियम बेसा के लिए $20,000 का ग्रैंड प्राइज़ जीता. लेली के इंस्टाग्राम पर 190,000 से अधिक फ़ॉलोअर हैं और उनका कंटेंट फूड, कल्चर, फैशन, ब्यूटी और यात्रा तक फैला हुआ है. ये AI मॉडल सात अलग-अलग भाषाओं में अपने फ़ॉलोअर्स से जुड़ने के लिए 24/7 उपलब्ध है.

लेली ने कहा, "मेरी महत्वाकांक्षा हमेशा से मोरक्को की संस्कृति को गर्व से प्रदर्शित करने की रही है." इंटरनेट सनसनी बन चुकी लेली ने महिलाओं के उत्थान, पर्यावरण को बचाने और पॉजिटिव रोबोट कल्चर के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपनी पॉपुलैरिटी का इस्तेमाल करने का वादा किया.

यहां देखें पोस्ट

फीनिक्स एआई की सीईओ मिस बेसा ने आउटलेट को बताया, "यह मोरक्को का गर्व के साथ प्रतिनिधित्व करने का अवसर है. टेक्नोलॉजी की फील्ड में मोरक्को, अरब, अफ्रीकी और मुस्लिम महिलाओं को उजागर करना. मैं केन्ज़ा लेली के माध्यम से उन विषयों के लिए खड़े होने में सक्षम होने के लिए भी बहुत खुश हूं जो मुझे प्रिय हैं. महिला सशक्तिकरण."

पहली एआई ब्यूटी पेजेंट

मिस एआई ब्यूटी पीजेंट दुनिया की पहली एआई ब्यूटी पेजेंट थी और फोर्ब्स के अनुसार, प्रतियोगियों को उनके लुक, ऑनलाइन उनकी ताकत और उन्हें बनाने में इस्तेमाल की गई तकनीकी कौशल के आधार पर आंका गया था.

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
इसकी परमिशन किसने दी... मुंबई मेट्रो में लोगों ने गाया जय श्री राम गाना, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, बताया- सार्वजनिक उपद्रव
मोरक्को की इस Influencer ने जीता दुनिया की पहली मिस AI का खिताब
स्कूल में लड़के ने नोरा फतेही के गाने पर डांस कर उड़ाया गर्दा, वायरल Video देख यूजर्स ने कहा- ये है छोरा फतेही
Next Article
स्कूल में लड़के ने नोरा फतेही के गाने पर डांस कर उड़ाया गर्दा, वायरल Video देख यूजर्स ने कहा- ये है छोरा फतेही
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com