पीएम मोदी ने महिला हॉकी टीम से बात करते हुए कहा- आपका पसीना करोड़ों बेटियों की प्रेरणा बन चुका है

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic)  में भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian Women Hockey Team) के प्रदर्शन पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  ने खुशी जताते हुए महिला टीम के सभी सदस्यों से बात की है.

पीएम मोदी ने महिला हॉकी टीम से बात करते हुए कहा- आपका पसीना करोड़ों बेटियों की प्रेरणा बन चुका है

पीएम मोदी ने बातचीत में कहा कि आपने 4-5 साल में देश के लिए बहुत पसीना बहाया है. आपका पसीना देश की करोड़ों बेटियों के लिए प्रेरणा है.

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic)  में भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian Women Hockey Team) के प्रदर्शन पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  ने खुशी जताते हुए महिला टीम के सभी सदस्यों से बात की है. बातचीत में पीएम मोदी ने कहा है कि "टोक्यो ओलंपिक में महिला हॉकी टीम के शानदार प्रदर्शन को हम हमेशा याद रखेंगे. उनलोगों ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया. टीम के प्रत्येक सदस्य को उल्लेखनीय साहस, कौशल और लचीलापन का आशीर्वाद प्राप्त है. भारत को इस शानदार टीम पर गर्व है." बातचीत के दौरान टीम के सभी सदस्य रो रहे थे, मगर पीएम ने उनसे कहा कि आपने देश के लिए खेला है, पूरा देश को आप पर नाज़ है.

वीडियो देखें

पीएम मोदी ने बातचीत में कहा कि आपने 4-5 साल में देश के लिए बहुत पसीना बहाया है. आपका पसीना देश की करोड़ों बेटियों के लिए प्रेरणा है. निराश बिल्कुल नहीं होना है. पीएम के बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. पीएम मोदी ने सभी सदस्यों को कहा है कि बिल्कुल रोना नहीं, आपके कारण हॉकी की पहचान हो रही है.

वीडियो पर बहुत रिएक्शन आया है. करीब 45 हज़ार लोगों ने इस वीडियो को देखा है और 11.5 हज़ार लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो को 3,221 लोगों ने रिट्वीट भी किया है. कई यूजर्स ने दिल छू लेने वाले ट्वीट्स भी किए हैं.


 @IAmGMishra नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा है कि काफी इमोशन माहौल है, मगर गर्व है आप पर. 


वहीं, @Aravindhapk नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा है, ये बहुत ही अद्भुत है, पीएम मोदी एक अच्छे नेता हैं, हमेशा देश के लिए समर्पित रहते हैं.

 
@SHolimath नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा है कि लड़कियों का रोना दुखद है, मगर आपने दिल जीत लिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वाकई में ये पल बेहद ख़ास है, हमारी टीम भले ही कांस्य पदक नहीं जीत पाई है, मगर पूरा देश का दिल ज़रूर जीत लिया है.