IND vs AUS: गुस्से में कंगारू गेंदबाज ने विराट कोहली को डाली ऐसी गेंद, सभी रह गए हैरान, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट का पहला दिन भारत के नाम रहा. विराट कोहली (Virat Kohli) 47 रन बनाकर खेल रहे थे तभी मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) गेंदबाजी करने आए.

IND vs AUS: गुस्से में कंगारू गेंदबाज ने विराट कोहली को डाली ऐसी गेंद, सभी रह गए हैरान, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट का पहला दिन भारत के नाम रहा. ऑस्ट्रेलिया का कोई खिलाड़ी नहीं चला और भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार परफॉर्म किया. डेब्यू कर रहे मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने एक तरफ जहां 76 रन बनाए तो वहीं, चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी अभी भी टिकी है और टीम इंडिया बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही है. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को हर तरह की गेंदें डाली. जिसका उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया. बल्लेबाजों ने सूझबूझ भरी पारी खेली. पहले दिन कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया. 

INDvsAUS: सीट पाने के लिए MCG में मची भगदड़, भारतीय फैन्स बोले- यहां भी, देखें VIDEO

विराट कोहली 47 रन बनाकर खेल रहे थे तभी मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) गेंदबाजी करने आए. उस वक्त दिन के 4 ओवर शेष बचे थे. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया भारत का एक विकेट लेने की फिराक में थी. मिशेल स्टार्क गुस्से में गेंद फेकने आए. बॉल जैसे ही विराट कोहली के पास से निकली तो बॉल ने एक्सट्रा बाउंस ले लिया और बाउंड्री की तरफ निकल गई. जिसको देखकर विराट कोहली हैरान रह गए. मिशेल स्टार्क भी जोर-जोर से हंसने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. मिशेल स्टार्क और विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था. 

IND vs AUS: Mayank Agarwal ने 76 रन जड़कर विराट कोहली को किया साबित, ऐसे बदली उनकी किस्मत, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेस्‍ट के शुरुआती दिन भारत के दो बल्‍लेबाजों मयंक अग्रवाल और चेतेश्‍वर पुजारा ने अर्धशतक जमाए. जहां टेस्‍ट डेब्‍यू करने वाले प्रारंभिक बल्‍लेबाज मयंक अग्रवाल ने 76 रन की बेहतरीन पारी खेली, वहीं दिन के खेल की समाप्ति के समय चेतेश्‍वर पुजारा 68 और विराट कोहली 47  रन बनाकर नाबाद थे. पहले दिन स्‍टंप्‍स के समय टीम इंडिया का स्‍कोर दो विकेट पर 215 रन था.