IND vs SL: मोहम्मद कैफ ने हवा में उड़ते हुए लपका Impossible कैच, देखकर सचिन ने किया ऐसा... देखें Video

Road Safety World Series: इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स (India Legends Vs Sri Lanka Legends) को 5 विकेट से हरा दिया. मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने हैरतअंगेज कैच लपका. उनके इस कैच को देखकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी हैरान रह गए.

IND vs SL: मोहम्मद कैफ ने हवा में उड़ते हुए लपका Impossible कैच, देखकर सचिन ने किया ऐसा... देखें Video

मोहम्मद कैफ ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखकर सचिन ने किया ऐसा... देखें Video

Road Safety World Series: रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स (India Legends Vs Sri Lanka Legends) को 5 विकेट से हरा दिया. ये इंडियन लीजेंड्स की लगातार दूसरी जीत है. शानदार फील्डर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ फील्डिंग में शानदार परफॉर्म किया. उन्होंने हवा में उड़ते हुए हैरतअंगेज कैच लपका. उनके इस कैच को देखकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी हैरान रह गए. उन्होंने कैफ को बधाई दी और शानदार रिएक्शन दिया. 

IND vs SL: इरफान पठान ने जड़ा इतना लंबा छक्का, देखते रह गए सचिन तेंदुलकर, देखें इनिंग का पूरा Video

जहीर खान की गेंद पर कपुगेदरा ने लेग साइड पर छक्का मारने के लिए शॉट खेला. लेकिन वहां मोहम्मद कैफ फील्डिंग कर रहे थे. उन्होंने हवा में उड़ते हुए नामुमकिन कैच पकड़ लिया. सचिन तेंदुलकर को लग रहा था कि ये छक्का चला जाएगा. लेकिन कैफ ने जैसे ही कैच पकड़ा तो वो हैरान रह गए. सचिन कैफ के पास गए और उनको बधाई दी. इसके अलावा उन्होंने 46 रन की शानदार पारी भी खेली. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खराब किया कांग्रेस का 'खेल', बीजेपी ने ऐसे किया OUT, वायरल हुआ ये Funny Video

देखें Video:

इंडिया लेजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका लेजेंडस को निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 138 रन पर रोक दिया और फिर आठ गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. 139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया लेजेंड्स टीम की शुरुआत खराब रही. बीते मैच में शानदार अर्धशतक बनाने वाले वीरेंदर सहवाग (3) और कप्तान सचिन तेंदुलकर (0) सस्ते में आउट हुए. युवराज सिंह (1) भी कुछ खास नहीं कर सके.

रात को 'भूत' बनकर डरा रहा था शख्स, चाचा ने आखिर में किया कुछ ऐसा... 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

इसके बाद मोहम्मद कैफ (46) और संजय बांगर (18) ने चौथे विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी करके इंडिया लेजेंडस को थोड़ी मजबूती दी. तभी बांगर 19 गेंदों पर दो चौके लगाकर टीम के 62 के स्कोर पर रंगना हेराथ की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए. इसके कुछ देर बाद ही कैफ भी अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए और टीम के 81 स्कोर पर पांचवें बल्लेबाज के रूप में आउट हो गए. कैफ ने 45 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाया. उन्हें सचित्रा सेनानायके ने अंजता मेंडिस के हाथों कैच कराया.

भारतीय फैन्स ने बाउंड्री पर खड़े राशिद खान को कहा- 'मेरी बारात में आना...' पीछे देखकर किया कुछ ऐसा... देखें Video

इंडिया लेजेंडस को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 55 रन बनाने थे और पठान के रूप में अभी भी उसकी उम्मीदें बची हुई थी. पठान ने मनप्रीत गोनी (नाबाद 11) के साथ छठे विकेट के लिए 58 रनों की साझेदारी करके इंडिया लेजेंडस को पांच विकेट से शानदार जीत दिला दी.

बल्लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, तीन खिलाड़ी हो गए चोटिल, देखकर अंपायर के उड़े होश... देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पठान ने 31 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्के, जबकि गोनी ने आठ गेंदों पर एक छक्का लगाया. श्रीलंका लेंजेंडस की ओर से वास ने दो और हेराथ तथा सेनानायके ने एक-एक विकेट लिए. इससे पहले, श्रीलंका लेजेंड्स टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 138 रन बनाए.