Ind Vs Aus: डेविड वॉर्नर को अचानक ग्राउंड पर मिली पतंग, लोग बोले- कन्नी देकर उड़ा दो भाई...- पढ़ें मजेदार कॉमेंट्स

Ind Vs Aus: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे वानखेड़े स्टेडियम (Ind Vs Aus) में खेला गया.Makar Sankranti के मौके पर भारतीय पतंग उड़ाते हैं. मैच के दौरान पतंग कटी, David Warner ने पतंग को पकड़ा और कैमरे में ये फोटो कैद हो गई.

Ind Vs Aus: डेविड वॉर्नर को अचानक ग्राउंड पर मिली पतंग, लोग बोले- कन्नी देकर उड़ा दो भाई...- पढ़ें मजेदार कॉमेंट्स

डेविड वार्नर को अचानक ग्राउंड पर मिली पतंग, लोग बोले- 'कन्नी देकर उड़ा दो भाई...'

India Vs Australia: भारत और आस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) के बीच मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम (Ind Vs Aus 1st ODI) में खेला गया. ऑस्ट्रेलिया ने ये मुकाबला 10 विकेट से जीत लिया. यह वनडे इतिहास में तीसरा मौका है जब कोई टीम 250 या उससे ज्यादा रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 10 विकेट से जीती है. रोचक बात यह है कि हारने वाली तीनों टीमें एशियाई हैं. मैन ऑफ द मैच चुने गए डेविड वार्नर (David Warner) और फिंच (Aaron Finch) की सलामी जोड़ी ने भारत में दूसरी बार पहले विकेट के लिए 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी की है. इससे पहले इन दोनों ने 2017 में बेंगलुरू में 231 रन की साझेदारी की थी. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर सभी की हंसी छूट गई. 

5 साल के इस बच्चे ने Taekwondo में बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, 1 घंट में नॉन स्टॉप Knee Strike कर रचा इतिहास

मकर सक्रांति (Makar Sankranti) के मौके पर भारतीय पतंग उड़ाते हैं. मैच के दौरान पतंग कटी और ग्राउंड पर आ गिरी. उस वक्त टीम इंडिया की बल्लेबाजी कर रही थी. डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पतंग को पकड़ा और कैमरे में ये फोटो कैद हो गई. इस फोटो को आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. जिस पर लोगों ने खूब मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, ''कन्नी देकर उड़ा दो भाई, बहुत सही हवा है...'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''लगता है आज आईसीसी का मूड आज ट्रोल करने का है.'' तीसरे शख्स ने लिखा, ''लगता है वॉर्नर भाई का इरादा पतंग लूटने का है.''

TikTok Viral Video: भूखे शेर को दूर से दिखा हिरण, जैसे ही लगाई दौड़ तो हुआ ऐसा, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

trutrcqo

इस मैच में रिकार्ड की झड़ी लगी. आस्ट्रेलिया के हिस्से जो आया, उससे उसे आत्मविश्वास मिलेगा तो भारतीय टीम के हिस्से ऐसे रिकार्ड आए हैं जिन्हें टीम दोबारा देखना नहीं चाहेगी. आस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। शिखर धवन (74) और लोकेश राहुल (47) को छोड़कर भारतीय बल्लेबाज आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने ज्यादा कुछ नहीं कर सके और 49.1 ओवरों में 255 रनों पर ढेर हो गए. आस्ट्रेलिया ने अपनी सलामी जोड़ी डेविड वार्नर (नाबाद 128) और एरॉन फिंच (नाबाद 110) की बेहतरीन साझेदारी से यह आसान सा लक्ष्य 37.4 ओवरों में बिना कोई विकेट खोए हासिल कर लिया और इसी बीच हुई रिकार्ड की पतझड़.

Viral Video: जब अचानक हिमाचल प्रदेश में रोड पर चलने लगा बर्फ का पहाड़, जान बचाने के लिए भागने लगे लोग

भारतीय टीम को वनडे में चौथी बार 10 विकेट से हार मिली जबकि यह दूसरा मौका है जब भारतीय टीम घर में 10 विकेट से हारी हो. वहीं इस स्टेडियम पर भारतीय टीम पहली बार 10 विकेट से हारी है. इस स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह चौथा मैच था जिसमें से तीसरी बार आस्ट्रेलिया को जीत मिली है. वार्नर ने अपने वनडे करियर का 18वां और फिंच ने 16वां शतक पूरा किया. वार्नर ने 112 गेंदों का सामना कर सात चौके और तीन चौके मारे. फिंच ने 114 गेंदों का सामना कर 13 चौके और दो छक्के लगाए.

मां ने फेंकी गेंद तो बच्चे ने मारा ऐसा तगड़ा शॉट, मोहम्मद कैफ ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उम्मीद थी कि भारतीय कप्तान इस मैच में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के घर में सबसे ज्यादा शतक लगाने के रिकार्ड की बराबरी कर लेंगे लेकिन कोहली सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए. अब इसके लिए भारतीय प्रशंसकों को शुक्रवार का इंतजार करना पड़ेगा जब यह दोनों टीमें राजकोट में भिड़ेंगी.