Ind Vs Aus: टीम इंडिया को मिली जीत तो वीरेंद्र सहवाग ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- 'गिल दिखा Chill'

Ind Vs Aus 2nd Test: धमाकेदार जीत के बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), विराट कोहली (Virat Kohli) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्वीट कर टीम इंडिया (Team India) की तारीफ की.

Ind Vs Aus: टीम इंडिया को मिली जीत तो वीरेंद्र सहवाग ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- 'गिल दिखा Chill'

Ind Vs Aus 2nd Test: जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने दिया मजेदार रिएक्शन, बोले- 'गिल दिखा Chill'

Ind Vs Aus 2nd Test: टीम इंडिया ने एडिलेड में मिली करारी शिकस्त का हिसाब चुकाते हुए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में मंगलवार को मेजबान ऑस्ट्रेलिया को मैच के चौथे दिन आठ विकेट (Team India Win Boxing Day Test) से हराकर भारत को 1-1 की बराबरी पर ला दिया. ऑस्ट्रेलिया को उसकी दूसरी पारी में 200 पर समेटने के बाद भारत को जीत के लिए 70 रन का टारगेट मिला था, जो उसने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. धमाकेदार जीत के बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), विराट कोहली (Virat Kohli) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्वीट कर टीम इंडिया (Team India) की तारीफ की.

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में स्पेशल जीत. शानदार डिटरमिनेशन और महान चरित्र. रहाणे की शानदार कप्तान, गेंदबाज खतरनाक दिखे और गिल चिल दिखा.'

एडीलेड में अपने न्यूनतम टेस्ट स्कोर 36 रन पर आउट होने से मिले जख्मों पर इस जीत से मरहम लगेगा. इसके साथ ही अपने नियमित कप्तान और आईसीसी दशक के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर विराट कोहली की गैर मौजूदगी में मिली इस जीत में अजिंक्य रहाणे ने अपनी कुशल कप्तानी का लोहा मनवाने के साथ पहली पारी में शतक भी ठोका.


रहाणे की कप्तानी में भारत ने अब तक खेले तीनों टेस्ट में जीत दर्ज की है जिनमें दो आस्ट्रेलिया के खिलाफ और एक जीत अफगानिस्तान के खिलाफ मिली. छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल (पांच) और चेतेश्वर पुजारा (तीन) के विकेट गंवा दिये. इसके बाद हालांकि शुभमन गिल (36 गेंद में 35 रन) और रहाणे (40 गेंद में 27 रन) ने टीम को जीत तक पहुंचाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले गिल ने दोनों पारियों में आस्ट्रेलिया के खतरनाक तेज आक्रमण को बखूबी झेलकर साबित कर दिया कि वह भविष्य के सितारे हैं. वहीं उमेश यादव के चोटिल होने के बावजूद मोहम्मद सिराज ने उनकी कमी महसूस नहीं होने दी और पहले ही टेस्ट में प्रभावित किया.