साड़ियों में एक साथ डांस करती हुई नज़र आईं सैंकड़ों महिलाएं, लोगों ने कहा- ये है अपनी संस्कृति

भारत कई संस्कृतियों, बोलियों और भाषाओं (Indian Culture, Language and Art) से मिला हुआ एक देश है. यहां तमाम विविधताओं के बावजूद लोग एक हैं. हर समय, हर पल को साथ मिलकर एन्जॉय करते हैं.

साड़ियों में एक साथ डांस करती हुई नज़र आईं सैंकड़ों महिलाएं, लोगों ने कहा- ये है अपनी संस्कृति

भारत कई संस्कृतियों, बोलियों और भाषाओं (Indian Culture, Language and Art) से मिला हुआ एक देश है. यहां तमाम विविधताओं के बावजूद लोग एक हैं. हर समय, हर पल को साथ मिलकर एन्जॉय करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Video on Social Media) बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सैंकड़ों महिलाएं, एक साथ मिलकर साड़ी में डांस (Viral Dance Video) कर रही हैं. इस डांस को देखने के बाद आपको लगेगा कि वाकई में हमारा देश एक बेहतरीन देश है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई महिलाएं साड़ी पहनकर एक साथ सड़क पर डांस कर रही हैं. ये वीडियो बहुत ही शानदार और बेहतरीन है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि हमारी संस्कृति मिलजुलकर रहने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को उमाशंकर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल @umashankarsingh से ट्विट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 5 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. वायरल वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हमारी संस्कृति का बेहतरीन उदाहरण है ये वीडियो. वहीं, एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में ख़ूबसूरत वीडियो है. हम ऐसे ही हिन्दुस्तान की कल्पना करते हैं.