मरीज को स्ट्रेचर पर Lift में ले जा रहे थे कर्मचारी, जैसे ही स्ट्रेचर अंदर घुसा, नीचे गिरने लगी लिफ्ट और फिर...

क्लिप में स्ट्रेचर पर लेटे एक मरीज को एक मेडिकल प्रोफेशनल द्वारा लिफ्ट के अंदर खींचते हुए दिखाया गया है. जबकि स्ट्रेचर को अंदर खींचा जाता है, दरवाजा बंद न होने पर भी लिफ्ट नीचे उतरने लगती है.

मरीज को स्ट्रेचर पर Lift में ले जा रहे थे कर्मचारी, जैसे ही स्ट्रेचर अंदर घुसा, नीचे गिरने लगी लिफ्ट और फिर...

मरीज को स्ट्रेचर पर Lift में ले जा रहे थे कर्मचारी, जैसे ही स्ट्रेचर अंदर घुसा, नीचे गिरने लगी लिफ्ट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लिफ्ट की दुर्घटना में एक मरीज के बाल-बाल बचने का वीडियो वायरल हो रहा है. एक यूजर ने अमेरिकी चिकित्सा नाटक टेलीविजन सीरीज ग्रेज़ एनाटॉमी में तत्वों के साथ निकट-मृत्यु के अनुभव के समानांतर दिखाया है. सीरीज में, मेहनती डॉक्टरों की एक टीम, मेरेडिथ ग्रे और उसके इंटर्न एक अस्पताल में जीवन-मौत के फैसले के साथ संघर्ष करते हैं.

ट्विटर यूजर लांस द्वारा शेयर की गई क्लिप में स्ट्रेचर पर लेटे एक मरीज को एक मेडिकल प्रोफेशनल द्वारा लिफ्ट के अंदर खींचते हुए दिखाया गया है. जबकि स्ट्रेचर को अंदर खींचा जाता है, दरवाजा बंद न होने पर भी लिफ्ट नीचे उतरने लगती है. जबकि एक शख्स मदद के लिए दौड़ता है, लिफ्ट के अंदर मरीज के साथ क्या हुआ यह एक रहस्य बना हुआ है.

देखें Video:

लिफ्ट के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि मेडिकल प्रोफेशनल स्ट्रेचर को सीधा अंदर खींच रहा है और मरीज को अंदर भेज रहा है. कुछ ही देर में लिफ्ट बंद हो जाती है और उतर जाती है. सौभाग्य से, रोगी लिफ्ट के नीचे दबने से बच जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्लिप के कैप्शन में लिखा है, "धिक्कार है यह कुछ ग्रे एनाटॉमी टाइप सामान," रविवार को शेयर किए जाने के बाद से, इस क्लिप को ट्विटर पर 9.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. जबकि कई यूजर्स ने उचित रखरखाव की कमी की ओर इशारा किया और अस्पताल की आलोचना की, कुछ यूजर्स ने इसकी तुलना एक अलौकिक डरावनी फिल्म फाइनल डेस्टिनेशन के दृश्यों से की. एक यूजर ने कमेंट किया, "रखरखाव की कमी." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह कैसे संभव है कि लिफ्ट इतनी खतरनाक तरीके से खराब हो?"